Lucknow News: फांसी के फंदे से लटका मिला युवती का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

Lucknow News: राजधानी के वजीरगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत शुक्रवार को एक युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गयी।

Update: 2024-03-08 10:28 GMT

लखनऊ में फांसी के फंदे से लटका मिला युवती का शव (सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी के वजीरगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत शुक्रवार को एक युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज है। युवती के फांसी लगाने के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार वजीरगंज थाना क्षेत्र के गुईन रोड पर स्थित एक घर में युवती का फांसी से लटका शव मिला। युवती की फांसी लगाने की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी मच गयी। मौके पर लोगों की काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के साथ पहुंची फॉरेसिंक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किया। हालांकि अभी तक युवती के फांसी लगाने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सही वजह का पता चल सकेगा। 

Tags:    

Similar News