आप के वोट हमके नई ऊर्जा देही.. PM मोदी ने भोजपुरी में लोगों से की मतदान करने की अपील

Lol Sabha Elections: प्रचार थमने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए लोगों से मतदान करने की अपील की। उन्होंने लोगों से ज्यादा मतदान करने का आग्रह किया है।

Update: 2024-05-30 12:14 GMT

पीएम मोदी ने भोजपुरी में लोगों से की मतदान करने की अपील (न्यूजट्रैक)

Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान के लिए प्रचार गुरूवार शाम को थम गया। एक जून को अंतिम चरण का मतदान होगा। प्रचार थमने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए लोगों से मतदान करने की अपील की। उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने का आग्रह किया है। जारी वीडियो में पीएम मोदी ने कहा कि मुझे याद है, मेरे नामांकन वाले दिन युवा पीढ़ी बहुत उत्साहित थी। अब यही उत्साह हर बूथ पर दिखे, मेरा यही आग्रह है।

उन्होंने कहा कि अब काशी के विकास को नई ऊंचाई देने का अवसर है, ये तभी हो पाएगा जब काशी के लोग एक जून को अधिक से अधिक मतदान करेंगे। पीएम मोदी ने आगे कहा कि काशी के युवा, नारी शक्ति और किसानों से विशेष आग्रह है। आप लोगों का एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा। आप लोगों को याद रखना है कि पहले मतदान फिर जलपान।“

पीएम मोदी ने भोजपुरी में लोगों से मतदान करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के मतदान का दिन आ गया है। मेरे लिए काशी भक्ति, शक्ति और विरक्ति की नगरी है। काशी विश्व की सांस्कृतिक राजधानी है, संगीत की धरती है। इस नगरी का प्रतिनिधि होना बाबा विश्वनाथ की असीम कृपा से और आप काशीवासियों के आशीर्वाद से ही संभव है। प्रधानमंत्री ने कहा कि काशी के लिए इस बार का चुनाव नवकाशी के साथ ही विकसित भारत के निर्माण का भी चुनाव है। काशी के लोगों को एक जून के दिन नया रिकॉर्ड बनाना है। 

Tags:    

Similar News