Lucknow News: सावधान! घपला लखनऊ फूड डिलीवरी ऐप में, पनीर की जगह खिला दिया चिली चिकन

Lucknow News: परिवार के लोग इसे समझ नहीं पाए, खाना खाने के बाद जब उनकी तबियत बिगड़ी तब जाकर सारा मामला खुला। अब पीड़ित ने रेस्टोरेंट और डिलीवरी ब्वाय दोनों पर मामला दर्ज कराया है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-10-12 04:11 GMT

Swiggy deliver non veg (photo: social media )

Lucknow News: राजधानी लखनऊ से एक शाकाहारी परिवार को मांसाहारी खाना पार्सल करने का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार ने फूड डिलीवरी ऐप स्विगी के जरिए चिली पनीर ऑर्डर किया था, लेकिन डिलीवरी ब्वाय ने चिकन चिली पहुंचा दिया। परिवार के लोग इसे समझ नहीं पाए, खाना खाने के बाद जब उनकी तबियत बिगड़ी तब जाकर सारा मामला खुला। अब पीड़ित ने रेस्टोरेंट और डिलीवरी ब्वाय दोनों पर मामला दर्ज कराया है।

पूरा मामला लखनऊ के आशियाना कोतवाली क्षेत्र का है। जहां राकेश कुमार शास्त्री नामक शख्स ने मंगलवार रात फूड डिलीवरी ऐप स्विगी से चिली पनीर ऑर्डर किया था। इसके बाद डिलीवरी ब्वाय इमरान आलमबाग स्थित चाइनीज फ्यूजन रेस्टोरेंट से पार्सल लेकर शास्त्री के घर पहुंचा। उसने चिली पनीर के बजाय उन्हें चिकन चिली थमा दिया था। परिवार के अंजान ने लोगों ने पैकिंग खोली और फिर खाना शुरू कर दिया।

अलग स्वाद की वजह से उन्हें कुछ आशंका हुई, फिर उन्होंने ठीक से देखा तो पाया कि वो जो खा रहे थे असल में चिली पनीर नहीं बल्कि चिकन चिली था। इसके बाद परिवार के लोगों की तबियत अचानक बिगड़ने लगी। उन्हें उल्टियां शुरू हो गईं। जिसके बाद फौरन उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

रेस्टोरेंट और डिलीवरी ब्वाय पर केस दर्ज

इस घटना से आहत पीड़ित राकेश कुमार शास्त्री ने आशियाना थाने में चाइनीज फ्यूजन रेस्टोरेंट और डिलीवरी ब्वाय इमरान पर केस दर्ज कराया। उन्होंने कहा कि वह और उनका परिवार पूर्ण रूप से शाकाहारी है और मांस बगेरा का सेवन नहीं करता। पुलिस ने उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले पर कोई टिप्पणी करने से बच रही है। उनका कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, इस मामले में आरोपी बनाए गए चाइनीज फ्यूजन रेस्टोरेंट के संचालक की ओर से भी सफाई आई है। उन्होंने कहा कि उनका इरादा किसी के धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचने का नहीं था, घटना गलती से हो गई।

Tags:    

Similar News