Lucknow: चलती कार में लटकी नजर आयी युवती, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

आजकल युवा पीढ़ी पर रील बनाने का भूत इस कदर सवार हो गया है कि रील बनाने के चक्कर में वह अपनी जान की परवाह नहीं करते।

Update: 2024-03-12 08:54 GMT

लखनऊ में चलती कार में लटकी हुई युवती का वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)  

Lucknow News: आजकल युवा पीढ़ी पर रील बनाने का भूत इस कदर सवार हो गया है कि रील बनाने के चक्कर में वह अपनी जान की परवाह नहीं करते। लेकिन कभी-कभी उनकी लापरवाही उनकी जान के साथ कई निर्दोष लोगों पर भी भारी पड़ती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Lucknow Viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो राजधानी लखनऊ के बेहद पॉश इलाका गोमतीनगर का बताया जा रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर मंगलवार को एक वीडियो (Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक चलती इनोवा कार में युवती बाहर की ओर लटकी हुई नजर आ रही है। कार की ड्राइवर सीट वाले गेट पर युवती लटकी हुई है। हालांकि कार की गति काफी धीमी है और युवती को कार में बैठे युवक ने पकड़ रखा है। लेकिन ऐसे में सवाल यह उठता है कि जिस तरह से युवती कार के बाहर लटकी हुई दिख रही है।

अगर कोई वाहन पीछे से तेज रफ्तार में आ जाए या फिर युवती यदि कार से फिसल जाए। तो कोई भी अनहोनी हो सकती है। युवती का यह वीडियो राजधानी लखनऊ (Lucknow) के गोमती नगर में स्थित पलासियो मॉल के सामने का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो वीडियो में इनोवा कार का नंबर भी स्पष्ट नजर आ रहा है। इस वीडियो को पीछे से आ रहे किसी शख्स ने बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए यूपी पुलिस और ट्रैफिक पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

Tags:    

Similar News