Unnao Accident News: तेज रफ्तार कार से फैली दहशत, दो बाइक को मारी टक्कर, दंपति की मौत, एक घायल

Unnao Accident News Today: रायबरेली की ओर से कानपुर जा रही तेज रफ्तार कार के बाइक में टक्कर मारे जाने से दंपति की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद कार ने दूसरी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार घायल हो गया।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2022-02-06 09:10 GMT

Road Accident (फोटो- न्यूजट्रैक) 

Unnao Accident News Today: उत्तर प्रदेश के उन्नाव शहर (Unnao) में रविवार सुबह रायबरेली की ओर से कानपुर जा रही तेज रफ्तार कार के बाइक में टक्कर मारे जाने से दंपति की मौत हो गई। हादसे के बाद बेकाबू कार ने दूसरी बाइक को भी टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार जख्मी हो गया। हादसा उस समय हुआ जब बाइक सवार अपनी भतीजी की शुक्लागंज में शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे।

वहीं, घटनास्थल पर पुलिस के देर से पहुंचने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने लोगों को समझा बूझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया। यह हादसा अचलगंज थाना क्षेत्र (Achalganj Thana Chetra) के भैसई नौबस्ता (Bhaisai Naubasta Unnao) गांव स्थित केशवानंद आश्रम (Kesavananda Ashram) के पास की है। 

जानें पूरा मामला?

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, बीघापुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर कस्बा के रहने वाले संजू बाजपेई की बेटी प्रज्ञा की शनिवार रात शादी शुक्लागंज स्थित भागीरथ गेस्ट हाउस में थी। उधर, कस्बा सिकंदरपुर कर्ण कस्बा में बर्तन व जूता चप्पल की दुकान करने वाले पैंतालीस वर्षीय चाचा गुड्डू बाजपेई उर्फ ब्रजेश शंकर अपनी पत्नी सीता को लेकर भतीजी प्रज्ञा की शादी में बाइक से रात शामिल होने गए थे।

कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर वापस लौटे समय स्ता गांव स्थित आश्रम के पास रायबरेली से कानपुर जा रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बेकाबू कार ने दूसरी बाइक में टक्कर मार अज्ञात युवक को घायल कर दिया, जिसके बाद कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसा देख राहगीरों ने परिजन व पुलिस को सूचना दी। 

घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात

वहीं, देर तक पुलिस के मौके पर ना पहुंचने की वजह से आक्रोशित ग्रामीणों ने उन्नाव लालगंज मार्ग पर जाम लगा दिया। उधर लोगों ने एम्बुलेंस से दूसरे बाइक सवार घायल को सीएचसी भेज दिया है। मृतक दम्पति अपने पीछे दो बेटों में चित्रांश (14) व अनिकेत (6) को छोड़ गए हैं। पुलिस के पहुंचने पर लोगों को समझा कर जाम खुलवाने का प्रयास किया। मगर परिजन व ग्रामीण मार्ग पर चल रहे निर्माण काम को लेकर कार्यदायी संस्था के लोगों को मौके पर बुलवाए जाने की मांग पर अड़े हुए हैं। मामला बढ़ने पर कई थानों का फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गया है। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News