Mahoba News: ममता हुई शर्मसार, कलयुगी मां ने नवजात शिशु को मरने के लिए झाड़ियों में फेंका

Mahoba News: मामला जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली कस्बा क्षेत्र का है। जहां पर एक कलयुगी मां ने अपने ही नवजात बच्चे को मरने के लिए झाड़ियां में फेंक दिया।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-09-06 07:20 GMT

Mahoba News

Mahoba News: महोबा में एक कलयुगी मां ने मां की ममता को ही शर्मसार कर डाला। निर्मोही मां अपने नवजात शिशु को झाड़ियां में फेंक कर मौके से फरार हो गई। शौच क्रिया के लिए निकले लोगों ने जब मासूम के रोने की आवाज सुनी तो सभी हैरत में पड़ गए। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जहां पड़े नवजात शिशु को स्थानीय लोगों ने उठाकर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिन ने उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया है।

मामला जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली कस्बा क्षेत्र का है। जहां पर एक कलयुगी मां ने अपने ही नवजात बच्चे को मरने के लिए झाड़ियां में फेंक दिया। बताया जाता है कि कस्बे के लोग बड़ापुरा पहाड़ के पास शौच क्रिया के लिए जा रहे थे, तभी वहां एक नवजात शिशु के रोने की आवाज सुन सभी चौंक पड़े। जहां झाड़ियां में एक नवजात पड़ा हुआ था। मासूम शिशु के पड़े होने की सूचना धीरे-धीरे फैलने लगी और लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, तभी स्थानीय लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी।

लोकलाज के डर से बच्चे को फेंका गया 

मोहल्ले में रहने वाला मैयादीन और सुरेंद्र बताता है कि शौच क्रिया के लिए लोग जा रहे थे तभी झाड़ियों में पड़े शिशु की रोने की आवाज सुन पता चला कि वहां एक मासूम पड़ा हुआ है। किसी कलयुगी मां ने लोक लाज के डर से अपने ही जिगर के टुकड़े को झाड़ियां के काटो में मारने के लिए फेंक दिया। गनीमत रही कि किसी कोई जानवर उस तक नहीं पहुंचा नहीं तो वह जानवरों का निवाला बन सकता था। इस घटना से स्थानीय लोगों में बड़ी नाराजगी है। लोगों का कहना है कि लोकलाज के डर से ही इस बच्चे को फेंका गया है क्योंकि शिशु लड़का है। मगर फिर भी उस मां को अपने ही बच्चे पर तरस नही आया। सूचना पर कुलपहाड़ कोतवाली प्रभारी अर्जुन सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शिशु कहां से आया है किसने फेंका है इसको लेकर जांच की जा रही है। साथ ही स्थानीय लोगों से भी इस बाबत पूछताछ कर जानकारी हासिल करने का काम किया जा रहा है। अभी पहली प्राथमिकता नवजात शिशु के बेहतर इलाज और देखभाल की है, जिसके लिए उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया।

Tags:    

Similar News