Mahoba News: हवस और दरिंदगी का खतरनाक प्लान, कोल्डड्रिंक के सहारे फंसाया महिला को

Mahoba News: नशे के दौरान महेंद्र कुमार ने महिला के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया, इस दौरान पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी और पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर डाला।

Report :  Imran Khan
Update:2024-09-21 21:32 IST

पीडब्ल्यूडी विभाग के एक कर्मचारी ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला के साथ किया दुष्कर्म: Photo- Newstrack

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा में पीडब्ल्यूडी विभाग के एक कर्मचारी पर घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। नौकरी दिलाने का झांसा देकर घर में घुसे आरोपी ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी।

दरअसल, आपको बता दें कि पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के ललिता भवन इलाके का है। बताया जा रहा है कि जहां घर में घुसकर एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। इस मामले में पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह आरोप प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग के वरिष्ठ सहायक महेंद्र कुमार पर लगा है।

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

थाने पहुंची पीड़िता बताती है कि वह गाजियाबाद की रहने वाली है और वर्तमान में ललिता भवन इलाके में निवास कर रही है। उसने दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि बीते रोज जब वह अपनी बच्ची के साथ घर में अकेली थी, तभी प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग का वरिष्ठ सहायक महेंद्र कुमार घर आया और खुद को पीडब्ल्यूडी विभाग में होने की बात कहकर नौकरी लगवाने की बात कही और फिर बाहर से नशीला पदार्थ मिली हुई कोल्डड्रिंक लाकर पिला दी।

  पीडब्ल्यूडी विभाग का कर्मचारी महेंद्र कुमार: Photo- Newstrack

नशे के दौरान महेंद्र कुमार ने महिला के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया, इस दौरान पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी और पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर डाला। यही नहीं उसने धमकी दी कि यदि यह बात किसी को बताई तो खुद आत्महत्या कर तुझे और तेरे परिवार को फंसा दूंगा।

दुष्कर्म के मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीड़िता के साथ दुष्कर्म के मामले की खबर जब उसके परिजनों को हुई तो उसे लेकर परिवार के लोग थाने पहुंचे। जहां दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने नामजद आरोपी महेंद्र कुमार के खिलाफ सुसंगत धाराओं 64(1), 123, 351(3) बीएनएस के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले को लेकर शहर कोतवाल नरेंद्र प्रताप सिंह बताते हैं कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News