Mahoba News: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल सवार छात्र की मौत, परिवार में पसरा मातम

Mahoba News: 12 वर्षीय अंजुल अपनी साइकिल से कोचिंग ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकला था, तभी नहर के पास तेज रफ्तार एक अज्ञात चार पहिया वाहन ने साइकिल में जोरदार टक्कर मार उसे बुरी तरीके से रौंद डाला दिया।

Report :  Imran Khan
Update:2024-10-25 12:49 IST

तेज रफ्तार अज्ञात कार की टक्कर से साइकिल सवार छात्र की मौत   (फोटो: सोशल मीडिया )

Mahoba News: महोबा में कोचिंग जाते समय साइकिल सवार छात्र को एक अज्ञात चार पहिया वाहन ने टक्कर मारकर रौंद डाला। इस हादसे में घायल छात्र को इलाज के लिए परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसकी मौत हो गई। इकलौते पुत्र की मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी हाउस में रखवा कर आगे कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, आपको बता दें कि यह हृदयविदारक हादसा कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के लाड़पुर गांव का है। बताया जाता है कि यहां रहने वाले जयपाल का 12 वर्षीय इकलौता पुत्र अंजुल अपनी साइकिल से कोचिंग ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकला था, तभी नहर के पास तेज रफ्तार एक अज्ञात चार पहिया वाहन ने साइकिल में जोरदार टक्कर मार उसे बुरी तरीके से रौंद डाला दिया और मौके से फरार हो गया। हादसा होते देख खून से लथपथ छात्र को परिजनों द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत हो जाने से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक का चचेरा भाई दीपक बताता है कि मृतक छात्र अपनी तीन बहनों में इकलौता एक भाई था, जबकि माता-पिता दोनों ही दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं और इन्हें पढ़ा रहे थे।

मौत की खबर मिलते ही ग्रामीण और रिश्तेदार मौके पर पहुंचे

हादसे से की सूचना माता-पिता को दी गई है तो वहीं छात्र की मौत की खबर मिलते ही ग्रामीण और रिश्तेदार मौके पर पहुंचे है। इस दर्दनाक हादसे से सभी गमगीन है। कक्षा सात में पढ़ने वाले अंजुल की मौत से परिवार सदमे में है। सड़क हादसे में छात्र की मौत की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने शव को मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है और पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News