Mahoba News: रिश्तेदार बनकर किसान से ठगी करने वाले तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

Mahoba News: बाइक सवार अज्ञात बदमाश किसान के पास पहुंचे और पैर छूकर खुद को रिश्तेदार बताया और वृद्ध किसान को बाइक पर बैठाकर ले गए और इसी दरमियान उसकी जेब में पड़े ₹7000 निकाल लिए और किसान को रास्ते में उतार दिया।

Report :  Imran Khan
Update:2024-10-16 17:10 IST

Mahoba News ( Pic- Newstrack)

Mahoba News: महोबा में एक माह पूर्व किसान से रिश्तेदार बनकर ठगी करने वाले शातिर तीन बदमाशों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से ठगी की रकम सहित दो तमंचे जिंदा कारतूस और बाइक बरामद कर ली गई। तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने वैधानिक कार्यवाही करते हुए जेल भेजा है।

दरअसल आपको बता दें कि अजनर थाना कस्बा क्षेत्र का यह पूरा मामला है। जहां रहने वाले 75 साल के किसान जबरा अहिरवार के साथ एक माह पूर्व ठगी की वारदात घटित हुई थी। बीती 15 सितंबर को जबरा रैकवार अपनी साइकिल से खेत जा रहा था तभी बाइक सवार अज्ञात बदमाश किसान के पास पहुंचे और पैर छूकर खुद को रिश्तेदार बताया और वृद्ध किसान को बाइक पर बैठाकर ले गए और इसी दरमियान उसकी जेब में पड़े ₹7000 निकाल लिए और किसान को रास्ते में उतार दिया।

वारदात को अंजाम देकर सभी बदमाश फरार हो गए थे। जिनका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। किसान की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया था। इसी मामले में पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल ने शातिर बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे जिस पर आज पुलिस को कामयाबी मिली है।अजनर थाना पुलिस ने तीनों बदमाशों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से ठगी की रकम ₹5000 और दो तमंचा सहित जिंदा कारतूस बरामद कर लिए गए। साथ ही घटना में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद की गई है। इस आधार पर पुलिस ने पकड़े गए तीनों अभियुक्त अरुण कुमार निवासी ग्राम नत्थूपुरा महोबा, जालौन जनपद के उरई मोहल्ला चार नंबर चुंगी निवासी धीरेंद्र उर्फ गब्बर और हमीरपुर जनपद के ग्राम उमरिया निवासी करन को गिरफ्तार कर लिया। तीनों अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे वैधानिक कार्यवाही की है।

बताया कि पकड़ा गया धीरेंद्र उर्फ गब्बर का पुराना आपराधिक इतिहास बताया जा रहा है। इस मामले को लेकर सीओ कुलपहाड़ हर्षिता गंगवार ने बताया कि सितंबर माह में ठगी की वारदात घटित हुई थी। जिसमें आज तीनों अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News