यूपी: देवा महोत्सव में लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने मचाई धूम

Update:2017-10-15 06:28 IST

बाराबंकी: जिले में आयोजित देवा महोत्सव 2017 के सांस्कृतिक मंच की शाम संगीत प्रेमियों के नाम रही। जिसमे कलाकारों ने सांस्कृतिक पंडाल में मौजूद हज़ारो संगीत प्रेमियों को लोक गायकी और फिल्मी गीतों के रंग से रंग दिया। इस अवसर पर सांस्कृतिक पंडाल में जिले के डीएम और एसपी के अलावा जिले के समस्त अधिकारी व गणमान्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।

गीत और संगीत से भरी इस सुनहरी शाम का आगाज़ देश विदेश में अपनी लोक गायकी से उत्तर प्रदेश का नाम रोशन करने वाली प्रख्यात लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने अपनी लोक गायकी से किया। मालिनी ने अपनी गायकी से हर वर्ग को तालिया बजाने पर मजबूर कर दिया। मालिनी अवस्थी ने भोजपुरी के साथ साथ अवधी और फिल्मी गीत गाकर दर्शको की खूब वाह वाही लूटी। भारी भीड़ व दर्शको का उत्साह देख कर कई बार मालिनी अवस्थी गाते गाते दर्शको के बीच तक पहुंच गयी।

गीत संगीत से मदहोश कर देने वाली शाम का दूसरा आकर्षण मशहूर प्ले बैक सिंगर देबोजीत साहा और जलेबी बाई जैसे मशहूर गीत से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली गायिका ऋतू पाठक थी।

वही कार्यक्रम के अंत में लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने बताया की यह बाबा का ही इच्छा है जो की फिछले काफी समय से बाबा के दरबार यानि देवा महोत्सव में हाज़री लगाने का मौका मिलता आया है।

Tags:    

Similar News