यूपी में अपराधी बेलगाम: सो रहे युवक की गला दबाकर हत्या, पुलिस कर रही जांच

टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम शंकरपुर में देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने युवक की गला दबा कर हत्या कर दी। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

Update: 2020-09-15 12:50 GMT

हरदोई: घर के अहाते में सोने गया एक युवक अपनी मां को मृत अवस्था मे मिला। युवक की गला दबाकर हत्या की गई थी और गले पर रस्सी के निशान थे। सूचना पर एएसपी सीओ ने मौके का निरीक्षण किया। घटना में 3 लोगों के विरुद्ध एफआईआर की तहरीर दी गयी है। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर कार्यवाई शुरू कर दी है।

रात में अज्ञातों ने की गला दबाकर हत्या

टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम शंकरपुर में देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने युवक की गला दबा कर हत्या कर दी। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक कपिल सिंह, सीओ राकेश सिंह वशिष्ठ, थानाध्यक्ष शिवशंकर सिंह, चौकी प्रभारी संजय सिंह मौके पर पहुंचे, और घटनास्थल की जांच पड़ताल की।

ये भी पढ़ें- जन्नत की परी नोरा: क्या आप ने देखी दिलबर गर्ल की ये हॉट तस्वीर..

युवक की गला दबाकर हत्या (फाइल फोटो)

परिजनों के अनुसार सुबह घर वालों ने रमेश को चारपाई पर मृत पाया। मृतक के भाई राजेश ने बताया कि ग्राम निवासी उदयराज, आशीष और सतेंद्र ने लगभग पांच माह पूर्व रमेश पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मुकदमा लिखवाया था। जिसके चलते रंजिश भी चल रही थी। इसलिए उन्हीं लोगों पर शक है।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

युवक की गला दबाकर हत्या (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- किसानों के फैन मोदी: दुनिया को बताई कामयाबी की कहानी, किया ये ट्वीट

पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर तीनों को हिरासत में ले लिया है। मृतक की पत्नी का देहांत हो चुका है परिवार में एक 9 वर्ष की पुत्री, छोटा भाई राजेश व माँ मौजूद है।

युवक की गला दबाकर हत्या (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- पटरी दुकानदारों की दुकानें हटीं: दुकानदारों ने मांगी भीख, देखें तस्वीरें

अपर पुलिस अधीक्षक कपिल सिंह ने बताया कि मृतक की मां के अनुसार लगभग 6 माह पूर्व मृतक पर गांव के ही कुछ लोगों द्वारा मुक़दमा लिखाया गया था। बाकी पोस्टमार्टम के बाद ही पूरी जानकारी मिलेगी। पुलिस जांच में जुटी है।

रिपोर्ट- मनोज तिवारी

Tags:    

Similar News