×

जन्नत की परी नोरा: क्या आप ने देखी दिलबर गर्ल की ये हॉट तस्वीर..

नोरा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं को बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। उनके लुक्स की फैन्स तारीफ़ करते नहीं थक रहे।

Monika
Published on: 15 Sep 2020 11:58 AM GMT
जन्नत की परी नोरा: क्या आप ने देखी दिलबर गर्ल की ये हॉट तस्वीर..
X
जन्नत की परी नोरा

अपने सेक्सी मूव्स से दर्शकों का दिल जीतने वाली नोरा फतेही इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली नोरा ने एक बार फिर से सभी का ध्यान अपनी तरफ खीच लिया हैं।

पोस्ट की लेटेस्ट तस्वीर

दरअसल, हाल ही में नोरा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं को बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। उनके लुक्स की फैन्स तारीफ़ करते नहीं थक रहे। इन तस्वीरों में नोरा इतनी हॉट और सिज़लिंग लग रही हैं कि उनके ऊपर कोई भी फिदा हो सकता है।

यह भी पढ़ें: जूते की अनूठी कहानीः आपको पता है, पहली जूती महारानी विक्टोरिया के लिए बनी थी

ड्रेस दरी में नोरा

आपको बता दें, इन तस्वीरों में नोरा ने हॉट रेड कलर की शिमर ड्रेस पहनी हुई है, जिसके साथ उन्होंने कानों में छोटे से इयररिंग्स पहने हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ कोई हैवी ज्वेलरी नहीं पहनी है। सिंपल लुक में भी एक्ट्रेस गज़ब लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी: 30 किलो गांजा किया बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

बिग बॉस सीज़न 9 कंटेस्टेंट

आपको बता दें, बिग बॉस सीज़न 9 से निकलने के बाद नोरा ने कई फिल्मों में अपने डांस का जलवा बिखेरा हैं। बिग बॉस के बाद उन्होंने 'झलक दिखला जा-9' में भी नज़र आई । लेकिन उनको असली फेम ‘दिलबर’ सॉन्ग से मिला। इस गाने ने नोरा को इतना फेमस किया कि उन्हें दिलबर गर्ल के नाम से ही पहचाना जाने लगा। वैसे नोरा 'दिलबर' के अलावा और भी हिट नंबर्स दे चुकी हैं। जैसे गर्मी, कमरिया हिला दे, एक तो कम जिंदगी। आपको बता दें, नोरा एक कनेडियन डांसर , एक मॉडल, होने के साथ साथ बेहतरीन अभिनेत्री और सिंगर हैं ।

ये भी पढ़ें:दीपक सिंघलः योगी से मिला था क्लीन चिट, नये विवाद के चलते फिर चर्चा में

ये भी पढ़ें:बच्चन परिवार के लिया ऐसा बोलना कंगना को पड़ा भारी, विरोध में उतरे कई बड़े स्टार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story