×

बच्चन परिवार के लिया ऐसा बोलना कंगना को पड़ा भारी, विरोध में उतरे कई बड़े स्टार

मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने रवि किशन के खिलाफ  मोर्चा खोल दिया और कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश की जा रही है, ये इंडस्ट्री लाखों लोगों को रोजगार देती है।

Newstrack
Published on: 15 Sep 2020 9:39 AM GMT
बच्चन परिवार के लिया ऐसा बोलना कंगना को पड़ा भारी, विरोध में उतरे कई बड़े स्टार
X
कंगना रनौत तो पहले से ही बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन पर बोलती आई हैं। मंगलवार को संसद सत्र में बॉलीवुड में ड्रग्स कार्टेल के मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है। एनसीबी को अभी तक बॉलीवुड के 25 ऐसे नामों के बारे में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद पता चला है जो ड्रग्स मंगाते थे।

फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत तो पहले से ही बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन पर बोलती आई हैं। मंगलवार को संसद सत्र में बॉलीवुड में ड्रग्स कार्टेल के मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ।

सबसे पहले इस मुद्दे को बीजेपी नेता रवि किशन ने लोकसभा में उठाया, उसके फौरन बाद राज्यसभा में जया बच्चन ने उन पर हमला बोल दिया। आगे चलकर ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि जया बच्चन के समर्थन में बॉलीवुड की कई नामी –गिरामी हस्तियां आ गई।

Parliament संसद भवन की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः छात्रों के लिए एलान: अगले हफ्ते से खुलेंगे स्कूल, केंद्र ने जारी की गाइडलाइंस

किस बात को लेकर हुई तकरार

दरअसल हुआ यूं कि मंडे को लोकसभा में भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स ट्रैफिकिंग का मामला चिंता का विषय है, इसमें बॉलीवुड के भी कुछ लोगों का कनेक्शन है। ऐसे में सरकार की ओर से इस मामले की जांच तेज की जानी चाहिए।

जिसके जवाब में मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने रवि किशन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश की जा रही है, ये इंडस्ट्री लाखों लोगों को रोजगार देती है।

जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। बाद में रवि किशन ने जया बच्चन को जवाब देते हुए कहा वो पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर रहे हैं बल्कि जो चंद लोग हैं उनका मसला उठा रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें इस मसले पर जया बच्चन के समर्थन की उम्मीद थी।

लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें- तीसरे विश्व युद्ध की आहट: इस देश पर परमाणु हमला करेगा अमेरिका! ट्रंप ने दी धमकी

कंगना रनौत जया बच्चन पर बोला हमला

ड्रग्स मसले पर जया बच्चन के बयान के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट किया, उन्होंने लिखा कि अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले?



इसके अलावा एक समाजवादी पार्टी के नेता को ट्विटर पर जवाब देते हुए कंगना रनौत ने करण जौहर को ही लपेटे में ले लिया। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई है।

दादा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है। उस फ़ौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है।

Kangna कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

जया बच्चन के समर्थन में उतरे ये बड़े स्टार

इस पूरे विवाद में जया बच्चन के समर्थन में कई फिल्मी कलाकारों ने ट्वीट किया। तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा समेत अन्य स्टार्स ने जया बच्चन के बयान को उचित बताया। इतना ही नहीं शिवसेना नेता संजय राउत, प्रियंका चतुर्वेदी भी जया बच्चन के बयान को लेकर उनके समर्थन में खड़े नजर आए।

ये भी पढ़ेंः सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, इतने प्रतिशत बढ़ी सैलरी, खुशी की लहर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story