रेप के बाद कानून से बचने के लिए कर ली शादी, फिर किया गैंग रेप

एक वर्ष पूर्व उसके साथ रेप किया था। पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजनों को दी जिसकी पुलिस में शिकायत की गई। पुलिस आरोपी युवक को थाने ले आई, लेकिन जब पीड़िता के बयान पर मुकदमा दर्ज होने लगा तो आरोपी ने अपने परिजनों और पुलिस की मौजूदगी में पीड़िता के साथ मंदिर में शादी कर ली।

Update: 2016-09-05 15:48 GMT

फतेहपुर: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति सहित तीन लोगों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि पहले रेप किया फिर पुलिस के डर से मंदिर में शादी कर ली. लेकिन फिर एक किराए के मकान में बंधक बनाकर अपने भाइयों के साथ गैंग रेप करता रहा और अब भगा दिया।

आगे स्लाइड में पढ़िए पूरी खबर और देखिए कुछ और फोटो...

पति ने किया गैंग रेप

-पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने एक वर्ष पूर्व उसके साथ रेप किया था।

-पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजनों को दी जिसकी पुलिस में शिकायत की गई।

-पुलिस आरोपी युवक को थाने ले आई, लेकिन जब पीड़िता के बयान पर मुकदमा दर्ज होने लगा तो आरोपी ने अपने परिजनों और पुलिस की मौजूदगी में पीड़िता के साथ मंदिर में शादी कर ली।

-लेकिन वह लगातार पत्नी को मारता पीटता रहा। उसे सदर कोतवाली क्षेत्र की महर्षि कालोनी के पास एक घर में एक हफ्ते तक बंधक बनाकर अपने दो भाइयों के साथ गैंग रेप करता रहा।

-सीओ सिटी मदन सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पति सहित 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस तफ्तीश कर रही है।

 

Tags:    

Similar News