BJP राममंदिर बना देती तो सरकार बचाने के लिए दर-दर मदद नहीं मांगनी होती: मौनी बाबा

उन्होंने मीडिया से कहा कि अगर मंदिर बन गया होता तो आज भाजपा पूर्ण बहुमत में बिना प्रयास के खड़ी होती। आज भाजपा को सरकार बचाने के लिए, दर-दर लोगों से मदद मांगनी पड़ रही है। अब भी वक़्त है रामलला के लिए मजबूत उदघोष पैदा करें तो देखिए फिर से सरकार बनेगी।

Update: 2019-04-07 15:16 GMT

अमेठी: बीजेपी ने इस चुनाव में राममंदिर का मुद्दा ठंडे बस्ते में डाल दिया है। जिसकी आग संतो के दिल धधक रही है। इस क्रम में आज सगरा आश्रम के संत मौनी महाराज ने बीजेपी को ललकारा है।

यहां आश्रम पर आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने मीडिया से कहा कि अगर मंदिर बन गया होता तो आज भाजपा पूर्ण बहुमत में बिना प्रयास के खड़ी होती। आज भाजपा को सरकार बचाने के लिए, दर-दर लोगों से मदद मांगनी पड़ रही है। अब भी वक़्त है रामलला के लिए मजबूत उदघोष पैदा करें तो देखिए फिर से सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ें— पासपोर्ट से छेड़छाड़ और स्टाम्प धोखाधड़ी मामले में 6 गिरफ्तार

संत किसी दल के पीछे खड़े होने वाले चपरासी नहीं

मौनी महाराज ने मीडिया से बात करते हुए आगे कहा कि हम रामलला के थे रामलला के हैं और राम लला के लिए रहेंगे। भाजपा को अगर संतो से अपेक्षा है तो राम मंदिर बनाना है, आतंकवाद समाप्त करना है और भारत को मजबूत करना है। उन्होंने कहा संत राममंदिर से किसी परिस्थिति में समझौता नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कई पार्टियां कह रही कि भाजपा ने राममंदिर नहीं बनाया क्या संत उनके साथ नहीं खड़े होंगे? मौनी महाराज ने कहा संतो का उद्देश्य राममंदिर है, हम किसी दल के पीछे खड़े होने वाले चपरासी नहीं हैं। उन्होंने कहा संत स्वयं संकल्पित हो चुका है और वो न्यायपालिका का निर्णय आने के बाद कुछ बड़ा निर्णय लेकर राममंदिर बनाएगा।

ये भी पढ़ें— Election: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मायावती की दो रैलियां कल

जो राम का नहीं वो हमारा नहीं

मौनी महाराज ने ये भी कहा कि जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं। राम मेरी जिंदगी की शान पहचान हैं। राम को ही बचाने के लिए हम सब निकले हैं। उन्होंने कहा हम मोदी जी से कहना चाहते हैं उनको बड़ा अवसर मिला था आपने चूक किया है। क्या आज आप ये विश्वास दिला पाएंगे लोगों को की राममंदिर आप बनाएंगे। आज जो भाजपा में ऊहापोह है कि सरकार बनेगी की नहीं बनेगी, समर्थन मिलेगा के नहीं मिलेगा ये स्थित क्यों पैदा हुई। इसके लिए भाजपा के जिम्मेदार लोग जवाब देह हैं।

ये भी पढ़ें— दिल्ली की जीत में चमके रबादा और अय्यर, आरसीबी की लगातार छठी हार

Tags:    

Similar News