मेरठ जिला पंचायत अध्यक्ष की बड़ी मदद, कोरोना से जंग में किया इतने करोड़ का दान

मेरठ के जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर मुखिया गुर्जर ने गुरूवार को कलेक्ट्रेट में स्थित बचत भवन में डीएम अनिल ढीगरा से मिलकर कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के सुझाव दिये और मदद का हाथ बढ़ाते हुए कोविड़ केयर फंड में 1 करोड़ 21 लाख रूपए का चेक भी दिया।

Update: 2020-04-16 17:05 GMT

मेरठ। कोरोना महामारी ने जहॉ एक तरफ पूरी दुनिया के हजारों लोगो को अपनी चपेट में ले लिया है। जिसके चलते प्रधानामंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है। इसी कड़ी में मेरठ के जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर मुखिया गुर्जर ने गुरूवार को कलेक्ट्रेट में स्थित बचत भवन में डीएम अनिल ढीगरा से मिलकर कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के सुझाव दिये और मदद का हाथ बढ़ाते हुए कोविड़ केयर फंड में 1 करोड़ 21 लाख रूपए का चेक भी दिया।

जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर गुर्जर ने की डीएम अनिल ढीगरा से मुलाकात

वही जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा चीन से आए हुए इस कोरोनावायरस से सभी भारत के नागरिकों को बचाने के लिए हम सभी लोगों को आगे आना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि इस बीमारी की वजह से पूरी दुनिया में हाहाकार मच रहा है और दुनिया के काफी लोग काल के गाल में चले गए हैं। वहीं दूसरी ओर हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समय रहते लॉकडाउन करते हुए सीमित संसाधनों के बावजूद अपने भारत के वासियों को बचाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है जो कि एक सराहनीय कदम है।

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में सरकार की इस योजना का लाभ लेने में शहरी अव्वल

केयर फंड में दिया 1 करोड़ 21 लाख रूपए का चेक

जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर गुर्जर ने कहा कि इस कोरोनावायरस महामारी के दौरान हम सभी जनप्रतिनिधियों को आर्थिक सहायता कर के सरकार के द्वारा चलाए जा रहे राहत कार्यों में हिस्सा लेना चाहिए।

 

लोगों से भी कि ये अपील

उन्होंने कहा की डॉक्टरों द्वारा बताए जा रहे उपायों का पालन करें और कोरोनावायरस जैसी महामारी से बचें। उन्होंने मेरठ की जनता से भी अपील की है की लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन करें और इस कोरोनावायरस महामारी की लड़ाई में राहत कार्य कर रहे डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मी, पुलिस प्रशासन व अधिकारियों एवं मीडिया बंधुओं का सम्मान व सहयोग करें और सभी अपने घरों में सुरक्षित रहे।

रिपोर्ट : सादिक़ खान मेरठ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News