Meerut News: कांवड़ मार्गों की खस्ता हालत को लेकर भाजपाइयों में गुस्सा

Meerut News: भाजपा युवा मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य अंकित चौधरी ने कहा कि कुछ दिनों पूर्व आस्था का सबसे बड़ा मेला शुरू होने को है, जिसमें करोड़ों कांवडिया हरिद्वार से जल लेकर अपने-अपने गंतव्य की तरफ प्रस्थान करेंगे।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-07-15 10:58 GMT

कांवड़ मार्गों की खस्ता हालत को लेकर भाजपाइयों में गुस्सा (न्यूजट्रैक)

Meerut News: प्रदेश सरकार के कांवड़ यात्रा व मोहर्रम के जुलूस मार्ग की हालत दुरुस्त करने के निर्देश के बाद भी जिले में कांवड़ यात्रा के मार्ग अभी भी खस्ता हालत में है। इसको ठीक करने का जिम्मा लोक निर्माण विभाग पर है। लेकिन, कांवड़ मार्गों की मरम्मत कार्य पूर्ण करने के कागजी दावों की पोल टूटी सड़कें और गहरे गड्ढे खोल रहे हैं। इसको लेकर भाजपाइयों में गुस्सा है।

भाजपा नेता अंकित चौधरी के नेतृत्व में आज मुख्य अभियंता से भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोक निर्माण विभाग कार्यालय पर मुलाकात की। इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य अंकित चौधरी ने कहा कि कुछ दिनों पूर्व आस्था का सबसे बड़ा मेला शुरू होने को है, जिसमें करोड़ों कांवडिया हरिद्वार से जल लेकर अपने-अपने गंतव्य की तरफ प्रस्थान करेंगे। भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री के आदेशों के बाद भी विभाग के कुछ कर्मचारियों की लापरवाही के कारण कावड़ मार्ग में गडढ़ो की भरमार है, जिससे किसी भी बड़ा हादसा होने की संभावनाएं बनी हुई है।

भाजपा नेता ने लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता से जल्द से जल्द सभी सड़कों के गडढ़ो को भरने करने के लिए कहा गया जिससे पश्चिम के सबसे बड़े आस्था के मेले को सकुशल संपूर्ण कराया जा सके। मीडिया से बातचीत में भाजपा नेता अंकित चौधरी ने कहा कि सड़कों की दुर्दशा को लोकर सरकारी अफसर एक-दूसरे विभाग पर जिम्मेदारी डालकर खुद को बचने का प्रयास कर रहे हैं, जोकि सहन नहीं किया जाएगा।

भाजपा नेता के अनुसार लोक निर्माण विभाग भी सड़कों की खस्ता हालत के लिए दूसरे विभागों पर जिम्मेदारी डाल रहा है। हमने लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता से इस मामले में की गई दूसरे विभागों से की गई कार्यवाही की जानकारी मांगी है। इस मौके पर सौरभ शर्मा, मनोज गुप्ता जी विवेक राज, अमन शर्मा, विषू घेलोत, राजीव वर्मा, कपिल जैन, रोहतास शर्मा, रिंकू वर्मा, साहिल, नित्यम राजपूत, चिराग़ अंकुर, शेखर चौधरी, अभिषेक निर्भान, अनुज चौधरीं, मनोज गुप्ता और गौरव गुप्ता आदि रहे।

Tags:    

Similar News