Meerut News: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता पर किया जानलेवा हमला, गिरफ्तार

Meerut News: छेड़छाड़ की जानकारी मिलने पर युवती के पिता ने आरोपी के घर पहुंच कर घटना का विरोध जताया तो आरोपी ने उसपर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला किया। जिसमें उसकी मौत हो गई।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-06-21 06:46 GMT

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Meerut News: मेरठ की थाना लोहियानगर पुलिस ने आज सलमान पुत्र समसु उर्फ बुट्टू उर्फ बुटरन को अदालत में पेश किया,जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोप है कि लोहियानगर थाना क्षेत्र में 17 जून को ततीना निवासी युवती के साथ आरोपी सलमान ने छेड़छाड़ की थी। युवती का पिता आरोपी की इस हरकत का विरोध करने पहुंचा तो आरोपी ने युवती के पिता पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया था। घायल पिता को लोहियानगर क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया था। जहां उपचार के दौरान 20 जून को युवती के पिता की मौत हो गई।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर किया हमला

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार घटना के समय युवती गांव में निकट की दुकान पर सामान लेने पहुंची थी। इसी दौरान गांव के ही रहने वाले सलमान ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। छेड़छाड़ की जानकारी मिलने पर युवती के पिता ने आरोपी के घर पहुंच कर घटना का विरोध जताया तो आरोपी ने युवती के पिता पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला किया। दबंग के हमले में युवती का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना के संबंध में अनस पुत्र सलीम निवासी ग्राम ततीना थाना लोहियानगर, जनपद मेरठ द्वारा खुद की बहन के साथ छेड़खानी करने तथा वादी के पिता के साथ मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर देना तथा गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध में अभियुक्त सलमान पुत्र बुटरन निवासी ग्राम ततीना थाना लोहियानगर जनपद मेरठ के विरूद्ध थाना लोहियानगर पर मु0अ0सं0 265/2024 धारा 354,308,504,506 भादवि पंजीकृत कराया था।

भेजा गया जेल

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार घायल वादी का पिता सलीम(45) पुत्र शमशुद्दीन घटना के दिन से ही अवध हास्पिटल लोहियानगर में भर्ती थे, जिनकी कल यानी 20 जून को मृत्यु हो गयी। इस पर पुलिस ने मुकदमा उपरोक्त में विवेचना के दौरान धारा 304 भादवि की वृद्धि करते हुए तत्काल नामजद वांछित अभियुक्त सलमान पुत्र समसु उर्फ बुट्टू उर्फ बुटरन निवासी ग्राम ततीना थाना लोहियानगर, जनपद मेरठ को गिरफ्तार कर आज न्यायालय के समक्ष पेश किया,जहां से उसे न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया। 

Tags:    

Similar News