Meerut News: 'रामायण' के राम ने टिप्पणी करने से किया इंकार, कंगना रनौत मामले में बोले- 'उनकी बात मेरे से मत पूछिएगा'

Meerut News: कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत पर की गई कथित टिप्पणी पर टीवी सीरियल 'रामायण' के राम अरुण गोविल ने यह कहते हुए टिप्पणी करने से इंकार कर दिया ।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-03-26 16:54 GMT

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत पर की गई टिप्पणी पर अरुण गोविल टिप्पणी करने से किया इंकार: Photo- Newstrack

Meerut News: कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत पर की गई कथित टिप्पणी पर टीवी सीरियल 'रामायण' के राम अरुण गोविल ने यह कहते हुए टिप्पणी करने से इंकार कर दिया कि उनकी बात मेरे से मत पूछिएगा। उनकी बात उनसे (कंगना रनौत) से ही पूछिए आप।

मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से बीजेपी द्वारा प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार मेरठ आये अरुण गोविल आज यहां मीडिया से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। इस दौरान मेरठ के मुद्दों पर सवाल पूछने पर अरुण गोविल ने कहा कि मुद्दों की बात है ही नहीं। मेरे पास जो प्यार है,जो मेरे पास संवेदनशीलता है वो मेरठ के लोगो को बाटने आया हूं। जब उनसे पूछा गया कि चुनाव जीतने के बाद वें मेरठ में लोगो के साथ इसी तरह आगे भी रहेंगे।

कोई भी व्यक्ति मेरे ऊपर लाछंन नहीं लगा सकता- अरुण गोविल

इस सवाल पर अरुण गोविल ने कहा कि क्यों नहीं रहूंगा जरा, बताइये। फिर आगे उन्होंने कहा कि मैने अपने जीवन में कोई भी काम ऐसा नहीं किया कि कोई भी व्यक्ति मेरे ऊपर किसी बात का लाछंन लगा सके। उन्होंने कहा कि आज तक मैने जो भी किया, जो करता रहा वो सेवा का ही एक रुप था। अब ये लोगो की सेवा का दूसरा रुप होगा।

मेरा बचपन यहां बीता है

मीडिया द्वारा मेरठ से अपने रिश्ते के बारे में पूछने पर अरुण गोविल ने कहा कि मेरी पैदाइश यहां (मेरठ) की है। मेरा बचपन यहां बीता है। मेरे जीवन के पहले 17 साल यहीं बीते हैं। मैने पढ़ाई भी मेरठ में ही की है। उन्होंने आगे कहा कि मैं सरस्वती शिशु मंदिर से पढ़ा हूं जो देवनागरी कालेज के पास में आता है। इसके बाद फिर में राजकीय इंटर कालेज में पढ़ा हूं। जीतने के बाद आपके मेरठ की जनता को दर्शन होंगे। इस वाल पर अरुण गोविल ने कहा कि यह तो समय ही बताएगा भाई साहब।

Tags:    

Similar News