Meerut News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाप्त की वाल्मीकि समाज की मैला ढोने की प्रथा, बोले भाजपा नेता विनीत अग्रवाल

Meerut News: भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा अगर पार्टी ने मौका दिया तो वे वाल्मीकि समाज का यह ऋण उतारने का भरसक प्रयास करेंगे।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-10-28 13:01 GMT

Meerut Valmiki Samaj (Photo - Social Media)

Meerut News: शनिवार को पल्लवपुरम फेज दो में बाल्मीकि जयंती के अवसर पर भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं भाजपा व्यपार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने अपने संबोधन में कहा कि वाल्मीकि समाज का ऋण हम लोग नहीं उतार सकते हैं। आज महापुरुष महर्षि वाल्मीकि की जयंती है। जब जब हिंदू समाज पर आतताइयों का हमला हुआ है तब तब वाल्मीकि समाज रक्षक बन कर हिंदू समाज की रक्षा करता आया है। सनातनधर्म का अपमान करने वालों को भारत की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा अगर पार्टी ने मौका दिया तो वे वाल्मीकि समाज का यह ऋण उतारने का भरसक प्रयास करेंगे। यह बातें पल्लवपुरम फेज दो की डबल स्टोरी कालोनी स्थित वाल्मीकि मंदिर में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा अग्रवाल ने कहीं। उन्होंने कहा कि कृष्ण के रूप में मोदी हैं, तो अर्जुन के रूप में योगी है। दोनों की जोड़ी सनातन धर्म की रक्षा करती आयी है । आगे भी करेगी। शारदा ने कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत होगी।


इस मौके पर भाजपा नेता ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश की 80 सीट एवं देश की 400 सीट भाजपा जीतेगी। वही विपक्ष पर जमकर बरसे । कहा कि विपक्ष रूपी गठबंधन नहीं बल्कि यह इंडिया का ठग गठबंधन है। जो अपनी अस्तित्व की आखरी लड़ाई लड़ रहा है।

कार्यक्रम में पूर्व विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल , मंडल अध्यक्ष जयवीर राणा , सभासद विक्रांत ढाका, अनिल प्रकाश, संजय गुप्ता, डॉ. बी एस उपाध्याय, राकेश लाखन सहित सैकड़ों व्यक्तियों सहित बड़ी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया।

Tags:    

Similar News