Meerut News: हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका मिला छात्रा का शव, थम नहीं रहे सुसाइड के मामले

Meerut News: आज सुबह उत्तर प्रदेश के मेरठ की एक छात्रा ने बाइपास स्थित एमआईईटी कॉलेज के हास्टल में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के परिजनों ने घटना की जांच की मांग की है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-02-15 10:52 GMT

MP News (Pic: Social Media)

Meerut News: आज सुबह उत्तर प्रदेश के मेरठ की एक छात्रा ने बाइपास स्थित एमआईईटी कॉलेज के हास्टल में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के परिजनों ने घटना की जांच की मांग की है। छात्रा के भाई का कहना है कि उसकी बहन आत्महत्या नहीं कर सकती है। फिलहाल,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

थाना जानी प्रभारी प्रांजल त्यागी ने बताया कि मृतका का नाम मनीषा पुत्री जितेन्द्र है। बिहार, चंपारण जिले की रहने वाली मनीषा एमआईईटी परतापुर में बीसीए फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। वह एमआईईटी मेरठ बागपत बाइपास के कैंपस स्थित हास्टल में कमरा नंबर 223 में रह रही थी। आज सुबह आठ बजे के करीब मनीषा अपने हास्टल के कमरें में फांसी पर लटकी मिली। कमरा अंदर से बंद था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। थाना प्रभारी के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि मनीषा के साथ रूम में बिहार निवासी दो अन्य छात्राएं साक्षी व प्रियाशी भी रहती थीं। कल प्रियांशी का जन्मदिन था। इसको लेकर उन्होंने अपने कॉलेज के छात्र हिमांशु का केक लेने के लिये भेजा था।

मनीषा अपने कमरे में पंखे से झूलती पाई गई

इस दौरान अपने जन्मदिन की अन्य तैयारी को लेकर प्रियांशी साक्षी के साथ मिलने के लिए हॉस्टल की दूसरी छात्राओं के पास गई हुई थी। उन्होंने मनीषा से भी साथ चलने को कहा, लेकिन उसने पढ़ाई की बात कहकर साथ जाने से मना कर दिया। साक्षी व प्रियांशी के रूम से चले जाने के बाद मनीषा ने हॉस्टल रूम का गेट बंद कर लिया। कुछ समय बाद मनीषा अपने कमरे में पंखे से झूलती पाई गई। मृतका की सहेलियों ने बताया कि मनीषा के परिवार में उसके भाई के अलावा और कोई नहीं है। भाई-बहन का लालन-पालन रिश्तेदारों ने किया है।

सूचना पर मौके पर पहुंचा मनीषा का भाई सोनू ने घटना को लेकर हैरत में है। उसका कहना है कि मेरे लिए यह यकीन करना मुश्किल है कि मेरी बहन ने आत्म हत्या कर ली। मेरी बहन आत्म हत्या कर ही नहीं सकती। बहरहाल, घटना की जांच कर रही पुलिस द्वारा मोबाइल की काल डिटेल निकलवाई जा रही है। साथ ही मृतका की सहेलियो से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News