Meerut News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, सदमें में परिवार, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: परिजनों का कहना है कि दानिश नशे का आदी था और उसने नशे की ओवरडोज ली थी जिसके चलते उसको हार्ट अटैक आने से मौत हुई है। बहरहाल, पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-06-14 05:55 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Meerut News: मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र से एक युवक का शव मिलने की खबर सामने आई है। थाना लिसाड़ी गेट के इस्लामाबाद के पास 31 वर्ष के युवक का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान दानिश पुत्र इस्तियाक सुदामा बताई जा रही है, जो कि लिसाड़ी गेट थाना अंतर्गत इस्लामाबाद स्थित प्रीतम वाली गली का रहने वाला है।

जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार लोगों द्वारा शव की सूचना थाना लिसाड़ी गेट की पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक फिलहाल मौत के कारण का पता नहीं लग पाया है। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण पता लग पाएगा। शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं मिले हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक पावर लूम पर कपड़ा बनाने का काम करता था। आज यानि शुक्रवार तड़के दानिश अपने मकान से कुछ दूरी पर मौजूद पावरलूम के कारखाने में पड़ा था। दानिश के साथ काम करने वाले साथी कारीगरों ने देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी युवक के परिजनों को दी, परिजन युवक को नजदीकी नर्सिंग होम में ले गये, जहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि दानिश नशे का आदी था और उसने नशे की ओवरडोज ली थी। जिसके चलते उसकी हार्ट अटैक आने से मौत हुई है। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है। हालांकि मृतक के परिवार वाले पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि दानिश नशे का आदी था और उसने नशे की ओवरडोज ली थी जिसके चलते उसको हार्ट अटैक आने से मौत हुई है। बहरहाल, पुलिस घटना की जांच में जुटी है। 

 

Tags:    

Similar News