Meerut News: जयंत को नहीं मिली मंच पर जगह, सपा ने कसा तंज तो रालोद ने दिया जवाब

Meerut News: रालोद ने कहा कि सपा के कुछ नेता खिसयानी बिल्ली खम्बा नोचे की तर्ज पर जयंत चौधरी को कुर्सी का लालची बता रहे हैं। जयंत को कुर्सी की चिंता नहीं है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-06-07 13:31 GMT

जयंत चौधरी (Pic: Social Media)

Meerut News: आज हुई एनडीए की बैठक में लोकसभा सीटें जीतने वाले जयंत चौधरी को मंच पर जगह न मिलने और एक लोकसभा सीट जीतने वालों को मंच पर जगह देने को लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। जयंत चौधरी को मंच पर जगह नहीं देने को उनका अपमान बताया जा रहा है। तमाम विपक्षी पार्टियों ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी  है। रालोद ने भी इस पर जवाब दिया है।

सपा व कांग्रेस ने कसा तंज

कभी राष्ट्रीय लोक दल के साथी रहे कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के नेताओं ने इसको लेकर जयंत चौधरी पर तंज कसना शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है कि जयंत चौधरी जी अगर सच में किसान हितैषी हैं तो उन्हें NDA से दूरी बनानी चाहिए और किसान हितों पर भाजपा के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। छोटे और नजदीकी लालच के चक्कर में अपने स्वाभिमान और किसान हितों का सौदा भाजपा से नहीं करना चाहिए। वही इस मामले में यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि जयंत चौधरी को नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर जगह नहीं मिली। मोदी जी के यहां जो जाएगा उसके साथ यही होगा। पार्टी में शामिल कराते वक्त बड़े-बड़े गुलदस्ते और हार दिए जाते हैं, लेकिन बाद में अपमानित किया जाता है।

सपा ने किया सोसल मीडिया पर पोस्ट

बता दें कि आज समाजवादी पार्टी मीडिया सेल ने ट्वीट किया है कि राष्ट्रीय लोक दल के मुखिया जयंत चौधरी को मंच पर स्थान तक नहीं दिया गया जबकि उनकी 2 सीटें हैं। वहीं 1-1 सीट वाले दलों के नेताओं को मंच पर साथ में बिठाया गया। भाजपा की जाट समाज से नफरत और स्व.चौधरी चरण सिंह जी एवं चौधरी अजीत सिंह जी के प्रति नाटकीय झूठे सम्मान का भंडाफोड़ हो गया है। जयंत चौधरी जी अगर सच में किसान हितैषी हैं तो उन्हें NDA से दूरी बनानी चाहिए और किसान हितों पर भाजपा के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। छोटे और नजदीकी लालच के चक्कर में अपने स्वाभिमान और किसान हितों का सौदा भाजपा से नहीं करना चाहिए।

रालोद का जवाब

जवाब में राष्ट्रीय लोकदल(सामाजिक न्याय मंच) की प्रदेश अध्यक्ष संगीता दोहरे ने समाजवादी पार्टी के नेताओं का नाम लिए बगैर कहा कि सपा के कुछ नेता खिसयानी बिल्ली खम्बा नोचे की तर्ज पर जयंत चौधरी को कुर्सी का लालची बता रहे हैं। मैं उनसे कहना चाहती हूं कि कुर्सी की चिंता आपको है, हमारे नेता के लिए जनता सर्वोपरि थी और रहेगी, आप अपने बारे में सोचे, हमारी चिंता आप ना करें तो बेहतर होगा। हम रोटी पेड़ की छांव तले चटनी और मट्ठा के साथ खाने वाले लोग हैं।

Tags:    

Similar News