Meerut News: मेरठ के सरधना में एलएलबी के छात्र की हत्या से सनसनी, परिवार में मचा कोहराम

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर भामौरी गांव में एलएलबी फाइनल ईयर के छात्र की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-09-14 16:26 IST

मेरठ के सरधना में एलएलबी के छात्र की हत्या: Photo-Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर भामौरी गांव में एलएलबी फाइनल ईयर के छात्र की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार मृतक छात्र का नाम मोहित(25) पुत्र अनिल निवासी भामौरी गांव है। घटना के समय छात्र बाइक पर अपने दोस्त के साथ खेत की तरफ जा रहा था।

हमलावर रास्ते में घात लगाए बैठे थे

मिली जानकारी के अनुसार बाइक मोहित चला रहा था। पीछे उसका दोस्त अजय बैठा था। हमलावर जो कि पहले से रास्ते में घात लगाकर खड़े थे उन्होंने मोहित के नजदीक पहुंचते ही उसको निशाना बनाते हुए गोली चला दी। गोली सीधे सीने में लगी,जिससे मोहित वहीं बाइक समेत गिर पड़ा। खून से लथपथ अपने दोस्त मोहित को देखकर अजय ने तुरन्त पुलिस और घरवालों को सूचना दी। जिसके बाद घरवाले और पुलिस मौके पर पहुंची। मोहित को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया ,जहां उसको डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अजय के अनुसार हमलावरों की संख्या तीन थी।

मृतक मोहित परिवार का इकलौता बेटा था

बताया जा रहा है कि मृतक मोहित परिवार का इकलौता बेटा था। मेरठ कॉलेज में एलएलबी फाइनल ईयर का छात्र मोहित काफी मिलनसार था। अभी तक घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। हालांकि पता चला है कि कल रात रास्ते में खड़े ट्रैक्टर को हटाने को लेकर मोहित का गांव के कुछ लोगों के साथ झगड़ा हुआ था। लेकिन, ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को शांत करा दिया। रात की इस घटना को मोहित की हत्या की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी शिवप्रताप ने बताया

घटना के संबंध में इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी शिवप्रताप का कहना है कि घटना के संबंध में गांव के कुछ लोगों पर मृतक के परिजनों ने शक जताया है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही घटना के कारण का भी पता चल सकेगा।

Tags:    

Similar News