Meerut News: मेरठ में अवैध तेल के गोदाम पर छापेमारी, बड़ी मात्रा में तेल बरामद, 6 लोग हिरासत में,

Meerut News: गोदाम से 35000 लीटर तेल बरामद हुआ है। इसमें 12 हजार लीटर डीजल और 23 हजार लीटर मिलावटी तेल है। इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-10-23 22:03 IST

Meerut News (Pic- Newstrack)

Meerut News: मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र में अवैध तेल के गोदाम पर छापेमारी की गई है। छापेमारी के दौरान 35000 लीटर अवैध तेल के ड्रम मिले हैं। इस मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने छापेमारी की कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि आज परतापुर के गेझा गांव में एसपी ब्रह्मपुरी अंतरिक्ष जैन की अगुवाई में थाना परतापुर पुलिस द्वारा छापामारी की गई। जहां पर एक अवैध तेल गोदाम मिला है।

गोदाम से 35000 लीटर तेल बरामद हुआ है। इसमें 12 हजार लीटर डीजल और 23 हजार लीटर मिलावटी तेल है। इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ में हिरासत में लिए गए अभियुक्तों ने बताया कि एचपीसीएल डिपो से जब टैंकर निकलते हैं तो हम उन टैंकरों से जीपीएस निकाल कर टैंकर को अपने गोदाम में लाते थे। यहां ओरिजिनल तेल के टैंकर में हाइड्रोकार्बन कंपाउंड मिला देते थे। जो पेट्रोल डीजल की डेस्टिसी वाला होता है। इस कंपाउंड को बचे

तेल के टैंकर में मिला देते थे। इससे टैंकर में मिलावटी तेल बन जाता। फिर दोबारा जीपीएस लगाकर वापस पेट्रोल पंप भेज देते थे। किसी की निगाह में ना आए इसलिए अभियुक्तों ने गोदाम आबादी से दूर एक खेत में बना रखा था।

गोदाम ब्रह्मपुरी निवासी मनीष गुप्ता का बताया जाता है। नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार हिरासत में लिए गए अभियुक्तों से अभी पूछताछ चल रही है। मालूम किया जा रहा है कि इस खेल में कौन-कौन लोग शामिल हैं। और कहां-कहां किस-किस को तेल सप्लाई करते थे।

Tags:    

Similar News