Meerut: बुआ के घर ले जाकर किशोरी के साथ की दरिंदगी, पुलिस बता रही मामले को संदिग्ध, जांच जारी

Meerut Crime News: इस पूरे मामले पर मेरठ पुलिस का कहना है कि, यह मामला संदिग्ध है। हर एंगल से जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-01-10 13:06 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Meerut Crime News: मेरठ जिले के थाना देहली गेट क्षेत्र की एक महिला ने अपने मोहल्ले के ही एक युवक पर नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इस बाबत एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता बुधवार (10 जनवरी) को एसएसपी ऑफिस पहुंची और आपबीती बताई। एसएसपी ने थाना पुलिस को घटना की जांच कर आवश्यक कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

क्या है मामला?

पीड़ित किशोरी की मां ने बताया कि, 'वह रविवार शाम पति के साथ अपनी बीमार ननद को देखने गई थी। घर में उसकी 16 वर्षीय बेटी अकेली थी। तभी मोहल्ले का एक युवक उसके घर आया। उसकी बेटी को अपनी फूफी के घर ले गया। वहां छत पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। वापस लौटने पर बेटी को घर पर न पाकर जब वह पड़ोस में पता करने गई। इसी दौरान आरोपी युवक की फूफी के घर पहुंची तो वहां उसकी लड़की मिली। जिसे लेकर वह घर आ गई।

तहरीर में आरोपी युवक के भाई-बुआ का भी नाम

घर पहुंचकर किशोरी ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। जब उसने युवक से विरोध जताया तो उसने तमंचा दिखाकर धमकी दी। शिकायत करने पर गोली मार देने की बात कही। महिला का आरोप है कि उसने इस मामले में रात को ही थाना देहली गेट में तहरीर दी। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई। महिला ने युवक का साथ देने वाले उसके भाई और बुआ को भी तहरीर में आरोपी बनाया है।

पुलिस मान रही संदिग्ध

वहीं, इस पूरे मामले पर मेरठ पुलिस का कहना है कि, यह मामला संदिग्ध है। हर एंगल से जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News