बेरहम पिता ने मासूम को गंगनहर में फेंका, वजह जान हैरान रह गयी पुलिस

Meerut News: थाना सरधना क्षेत्र की पुलिस को 14 जून को सूचना मिली थी कि मढियाई गांव के सुलेमान की दो साल की बच्ची सुबह करीब आठ बजे से गायब है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-06-16 06:49 GMT

मेरठ में बेरहम पिता ने दो साल की मासूम को गंगनहर में फेंका (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर मढियाई गांव में एक पिता ने मामूली सी बात पर अपनी दो वर्ष की मासूम बच्ची को गंगनहर में फेंक दिया। पुलिस द्वारा आरोपी हमलावर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस बच्ची के शव की तलाश में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने आज घटना की बावत जानकारी देते हुए बताया कि थाना सरधना क्षेत्र की पुलिस को 14 जून को सूचना मिली थी कि मढियाई गांव के सुलेमान की दो साल की बच्ची सुबह करीब आठ बजे से गायब है। सूचना पर थाना सरधना प्रभारी निरीक्षक प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। घर पर पहुंच कर पता चला कि जिस बच्ची को गायब बताया गया है उसका पिता सुलेमान घर पर नहीं है। बच्ची को आसपास तलाश किया गया। नहीं मिलने पर गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। सीसीटीवी कैमरों में बच्ची अपने पिता सुलेमान के साथ गांव से बाहर जाती दिख रही है। आसपास बच्ची की तलाश की गई। लेकिन, बच्ची नहीं मिल पाई।

गांव वालों से पूछताछ में पता चला कि सुलेमान की दो बच्चियां पूर्व में भी संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो चुकी हैं। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार इस बात को संज्ञान में लेते हुए सुलेमान को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो सुलेमान ने बताया कि उसने अपनी बच्ची को मढियाई गांव के पास नहर में फेंक दिया है। घटना की वजह पूछने पर उसने बताया कि उसका एक बेटा है। बच्ची व बेटा आपस में लड़ाई करते थे। इसलिए उसने बच्ची को नहर में ले जाकर फेंक दिया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार सुलेमान को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। बच्ची के शव को बरामद किये जाने के प्रयास किये जा रहे हैं। सुलेमान के खिलाफ हत्या और साक्ष्यों को छिपाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News