पुलिस को देखते ही फायरिंग करने लगा हत्यारोपी, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Meerut News: ततीना रोड पर आरोपी हमलावर अमीरु को घेरने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में अमीरु पैर में दो गोली लगने से घायल हो गया।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-06-23 18:01 IST

मेरठ में पुलिस को देखते ही फायरिंग करने लगा हत्यारोपी (न्यूजट्रैक)

Meerut News: शहर के लोहिया नगर थाना क्षेत्र के फतेउल्लापुर में रविवार सुबह नाई की दुकान पर कटिंग करवा रहे युवक को दुकान के अंदर घुसकर ताबड़तोड़ गोली मार कर गंभीर रुप से घायल तक दिया गया था। घायल युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी हमलावर की तलाश शुरु कर दी थी। घटना के पांच घंटे के अंदर ही पुलिस ने सर्विलांस की मदद से हत्या के आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए फायरिंग की। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आरोपी के पैर में गोली मारकर उसे घायल कर दिया।

नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए बताया कि लोहिया नगर थाना क्षेत्र के फतेउल्लापुर में नाई की दुकान पर एक व्यक्ति को गोली मारने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल को उपचार हेतु अपताल भेजा,जहां उसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। मृतक युवक की पहचान समीर नाम के युवक के रुप में हुई है। पुलिस पूछताछ में जानकारी प्राप्त हुई कि अमीरु नाम के व्यक्ति द्वारा समीर को गोली मारी गई है। अमीरु की नाई की दुकान के बराबर में ही बाइक मिस्त्री की दुकान है।

पता चला है कि कल मृतक युवक समीर की अमीरु के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। रविवार सुबह समीर लवली हेयर सैलून पर बाल कटवाने पहुंचा था। इसी दौरान अमीरु ने तमंचे से सटाकर गोली मार दी। गोली लगने के बाद खून में लथपथ समीर जमीन पर गिर गया।

नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह के अऩुसार पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी हमलावर की तलाश कर रही थी। इस बीच एक मुखबिर की सूचना पर ततीना रोड पर आरोपी हमलावर अमीरु को घेरने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में अमीरु पैर में दो गोली लगने से घायल हो गया। घायल अभियुक्त को हिरासत में लेकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News