Meerut News: डीएम दफ्तर में शव लेकर पहुंचे ग्रामीण, हंगामा

Meerut News: एसडीएम सदर कमल किशोर ने न्यूजट्रैक को बताया कि मामला थाना रोहटा क्षेत्र के गांव बाडम का है। यहां दो पक्षों के बीच में एक मकान को लेकर विवाद चल रहा था।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-10-19 15:48 IST

मेरठ में डीएम दफ्तर में शव लेकर पहुंचे ग्रामीण (न्यूजट्रैक)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक परिवार डीएम ऑफिस पर डेडबॉडी लेकर पहुंच गया है। परिजनों ने डेडबॉडी को डीएम ऑफिस के बाहर चारपाई पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। पीड़ित परिवार का कहना है कि गांव के एक व्यक्ति ने उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया। इसी सदमे में आकर युवक की मौत हुई है। पीड़ितों ने जिलाधिकारी से अपने लिए न्याय की मांग की है साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

घटना के बारे में एसडीएम सदर कमल किशोर ने न्यूजट्रैक को बताया कि मामला थाना रोहटा क्षेत्र के गांव बाडम का है। यहां दो पक्षों के बीच में एक मकान को लेकर विवाद चल रहा था। दूसरा पक्ष यह कह रहा था कि यह मकान मंदिर की जगह पर बना हुआ है। पहले पक्ष का यह कहना था कि नहीं हमारा मकान पुश्तैनी है। दोनो पक्षों में से कोई भी पक्ष ना तो तहसील आये थे और ना ही डीएम साहब के पास आये थे। आरोप है कि दूसरे पक्ष ने चार दिन पहले विवादग्रस्त मकान की दीवार गिरा दी थी। दो दिन पहले इस मामले में पहले पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ थाने में दीवार गिराने की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

इस मामले में पहली पार्टी से जुड़े जिस व्यक्ति राहुल(40) पुत्र महेन्द्र गिरी की आज मृत्यु हुई थी उसकी मौत प्रथम दृष्टया नेचूरल लग रही थी। पता लगा कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। वह पहले से बीमार रहते थे। यह भी पता लगा है कि मृतक मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहता था तथा वह पहले पक्ष का रिश्तेदार था। वह घटनास्थल वाले गांव में रहता भी नहीं था। हालांकि पहले पक्ष का यही कहना है कि मौत घटना के कारण हुए तनाव के कारण हुई है। जिसके कारण पहले पक्ष के लोग कलक्ट्रेट में शव को लेकर पहुंच गए। एसडीएम के अनुसार फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच तहसीलदार को सौंप दी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही होगी।

Tags:    

Similar News