मिर्जापुर में चली गोलियां: इलाके में मची अफरा तफरी, आठ घायल-3 की हालत गंभीर

मिर्जापुर जिले के चील्ह थाना क्षेत्र के स्थानीय बाज़ार में बच्चों के मामूली विवाद में हुई मारपीट में करीब आठ लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

Update: 2020-09-05 17:23 GMT
मिर्जापुर जिले के चील्ह थाना क्षेत्र के स्थानीय बाज़ार में बच्चों के मामूली विवाद में हुई मारपीट में करीब आठ लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

मिर्जापुरः उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के चील्ह थाना क्षेत्र के स्थानीय बाज़ार में बच्चों के मामूली विवाद में हुई मारपीट में करीब आठ लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहाँ पर घायलों का प्राथमिक रूप से उपचार किया जा रहा है। घायलों में तीन व्यक्तियों की हालत गम्भीर होने से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। गंभीर रूप से घायलों में अजीत ,हरी प्रसाद एवं लायक को वाराणसी ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया गया । जिसमे अजीत को कई राउंड फायरिंग करके गोली मारी गयी है। उनके दोनों बाहों पर गोली गोली लगी है। दो अन्य लोगों को फरसा तथा कुल्हाड़ी से किए गए प्रहार में गंभीर चोटे आयी है ।

पांच लोगों का इलाज मंडलीय अस्पताल में जारी

घायलों को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल लाया गया है वहा पर घायलों का इलाज डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है। लोगो ने बताया कि मारपीट में केवल एक पक्ष से ज्यादा लोगो को गंभीर रूप से चोट आयी है। घायलों में सभी लोगो के सिर में हाथ मे बहुत चोट लगी है।

विवाद की वजह बनी मोटरसाइकिल

जानकारी के लिए लिए बतादूँ की पार्थ और बाबू नामक युवक एक ही गाँव के रहने वाले है। आज शाम चार बजे दोनो बच्चे चील्ह बाजार गए। बाजार में भीड़ होने की वजह से दोनो की टक्कर हो गयी। जिसमे दोनो ने घर आकर यह जानकारी अपने परिजनों को दिया।

ये भी पढ़ें- बुंदेलखंड पर मेहरबान योगी सरकार, इस परियोजना से बदलेंगे हालात…

परिजनों ने एक दूसरे के घर पर पत्थर फेंकने लगे विवाद बढ़ने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षो में लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से मारपीट होने लगी। जिसमे पार्थ के साथ उसी गाँव के रहने वाले अजय और पप्पू पार्थ के पक्ष में रिवाल्वर निकाल कर छत पर चढ़कर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार करने लगे। जिसमे चश्मदीदों ने बताया कि तीन राउंड गोलियां चलाई गई है। जिसमे अजित गोली लगने से घायल है।

उन्होंने यह भी बतायाकि एक पक्ष ने बाइक सवार बालक की पिटाई करने लगा । दूसरे पक्ष के कुछ लोग कोटेदार के यहां से अंगूठा लगाकर लौट रहे थे । जिन्होंने बीच बचाव का प्रयास किया तो उन पर हमला बोल दिया गया । परिवार के साथ ही गांव के भी कुछ लोग मामले को सुलझाने के प्रयास में घायल हो गए। गाँव मे दहसत व्याप्त है।

रिपोर्टर- बिजेंद्र दुबे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News