Muzaffarnagar News: भाजपा चेयरमैन उम्मीदवार ने कहा- ‘हमारी टक्कर किसी से नहीं’

Muzaffarnagar News: वार्ड पार्षद प्रत्याशी के घर जाकर किया चुनाव प्रचार, सुना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मन की बात’ का कार्यक्रम।

Update:2023-04-30 20:47 IST
भाजपा पार्षद प्रत्याशी के घर 'मन की बात' सुनतीं चेयरमैन उम्मीदवार और कार्यकर्ताएं । Photo: newstrack media.

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में निकाय चुनाव का माहौल अपने चरम पर है। जनपद में 4 मई को प्रथम चरण में नगर निकाय का चुनाव होना है। जिसके चलते सभी पार्टियों ने प्रचार-प्रसार के लिए अपना पूरा जोर लगा दिया है। इसी क्रम में आज मुजफ्फरनगर पालिका से भाजपा की उम्मीदवार मीनाक्षी स्वरूप वार्ड 18 की भाजपा सभासद प्रत्याशी ममता बालियान के प्रचार के लिए पहुंची थी। जहां उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर वार्ड की प्रत्याशी ममता बालियान के आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मन की बात’ का लाइव प्रसारण भी सुना।

उम्मीदवार का दावा- सभी वर्गों से मिल रहा रिस्पॉन्स

इस दौरान मुज़फ़्फ़रनगर नगरपालिका से भाजपा की चेयरमैन उम्मीदवार मीनाक्षी स्वरूप ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारा चुनाव बहुत अच्छा चल रहा है। सभी वर्ग समाज के लोग हमारे साथ हैं। मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि हम अपनी टक्कर किसी से नहीं मानते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात सुनने के बाद मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने बहुत अच्छी बात कही हैं। उन्होंने कहा कि हमें सभी के गुणों को देखना चाहिए और हम सभी के गुणों को अगर हम अपना लेंगे, तो हम सभी में बहुत ज्यादा अच्छाइयां आ जाएंगी। भाजपा उम्मीदवार मीनाक्षी स्वरूप की मानें तो उनका दावा है कि उनका चुनाव बहुत अच्छा चल रहा है और उन्हें सभी वर्गों से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सभी वर्ग व समाज के लोग हमारे साथ हैं। वार्ड नंबर 18 में लक्ष्मण विहार व कल्याणपुरी का हमने दौरा किया है, जहां से भाजपा की वार्ड प्रत्याशी ममता चुनावी मैदान में हैं। मन की बात में मोदी जी ने जो कहा वह खासकर समाज की महिला वर्ग के लिए अनुकरणीय है। इस दौरान दोनों उम्मीदवारों के साथ उनके सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे। जो गली-गली में घूमकर लोगों से समर्थन की अपील करते नजर आए।

Tags:    

Similar News