Muzaffarnagar News: कल होगी जयंत चौधरी की सभा, सभी तैयारियां पूरी

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर कल रविवार को राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी खतौली विधानसभा में पहुंच रहे हैं।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2022-11-12 16:23 GMT

सभा का जायजा लेते कार्यकर्ता (न्यूज नेटवर्क)

Muzaffarnagar News Today: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर कल रविवार को राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी खतौली विधानसभा में पहुंच रहे हैं। जहां पर वह एक नहीं दो नहीं बल्कि 3 जनसभाओं को संबोधित करेंगे जिसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि इन जनसभाओं में क्षेत्र की अच्छी खासी भीड़ जुटने की संभावना है।

आपको बता दें कि कल 11:00 बजे जयंत चौधरी खतौली विधानसभा क्षेत्र में स्थित पीपलेहड़ा गाँव मे पहुँचकर पहली जनसभा को संबोधित करेंगे जिसके बाद में वह दूसरी जनसभा तिसंग गांव में ओर तीसरी जनसभा मंसूरपुर गांव में संबोधित करेंगे। इन रैलियों को लेकर राष्ट्रीय लोक दल और गठबंधन पार्टी सपा द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल के टिकट की दावेदारी कर रहे अभिषेक गुर्जर ने बताया कि इन रैलियों में भारी भीड़ के पहुंचने की आशंका है बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए अभिषेक गुर्जर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 24 घंटे झूठ परोसने का काम करती है और हम लोग झूठ को उजागर करने का काम करते हैं यह झूठ और सच की लड़ाई है। उत्तर प्रदेश के अंदर घोषणा मंत्री हैं जो घोषणा कर चले जाते हैं लेकिन जयंत चौधरी को जनता पसंद करती है।

अभिषेक गुर्जर की माने तो कल 11:00 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी जी खतौली विधानसभा में पहुंचेंगे जहां उनके तीन कार्यक्रम है पहला कार्यक्रम पीपलेहड़ा मैं दूसरा कार्यक्रम तिसंग गांव मैं और तीसरा मंसूरपुर गांव में है। राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रयास का सबको पता है कैसे यह सीट खाली हुई है और अब चुनाव है जयंत चौधरी देश के अंदर अकेले किसान नेता हैं जयंत चौधरी जब कल आएंगे तो आप देखेंगे कि सड़के भरी होंगी और परिवार के हर वर्ग के महिलाएं बच्चे नौजवान सब यहां पहुंचेंगे सब उन्हें सुनना चाहते हैं।

Tags:    

Similar News