Muzaffarnagar News: पिटबुल डॉग के अटैक से घायल हुआ बच्चा, पैर पर लगे दर्जनों टांके

Muzaffarnagar News: घर के बाहर खेल रहे एक 12 वर्षीय बच्चे पर पिटबुल डॉग ने अचानक हमला कर दिया था। जिसके चलते मासूम बच्चों को गंभीर चोट आई हैं।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2023-01-13 12:51 GMT

Muzaffarnagar News (Social Media)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में पिटबुल डॉग अटैक का एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घर के बाहर खेल रहे एक 12 वर्षीय बच्चे पर पिटबुल डॉग ने अचानक हमला कर दिया था। जिसके चलते मासूम बच्चों को गंभीर चोट आई हैं। जानकारी के मुताबिक बामुश्किल पिटबुल डॉग से बच्चे को छुड़वा कर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मासूम बच्चे के पैर में गंभीर चोट थी जिसके चलते डॉक्टर को घाव पर दर्जनों टांके लगाने पड़े थे ।

डॉक्टर को लगाने पड़े दर्जनों टांके  

दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र के लद्धावाला मोहल्ला निवासी नईम अहमद के एक 12 वर्षीय बेटे आमिर हमजा पर पड़ोस के पिटबुल डॉग ने दो दिन पूर्व उस समय हमला कर दिया था जब आमिर घर के बाहर खेल रहा था। आरोप है कि इस दौरान पिटबुल डॉग ने आमिर के पैर मैं लगभग 10 जगह काटकर उसे घायल कर दिया था। जिसके बाद आमिर के साथ खेल रहे अन्य बच्चों ने बमुश्किल आमिर को पिटबुल के चंगुल से छुड़ाया था। जिसके बाद घायल अमीर को उसके परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पैर में गंभीर घाव के निशान होने के कारण डॉक्टर को दर्जनों टांके लगाने पड़े थे।

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार थाने भी पहुंचा था लेकिन मामला पड़ोस का होने के कारण बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में फैसला हो गया था। जिसके चलते इस मामले में ना ही तो पुलिस कुछ बोलने को तैयार है और ना ही पिटबुल डॉग का मालिक।

इस मामले में जहां घायल बच्चे आमिर हमजा के पिता नईम अहमद ने बताया की हमारा बच्चा बाहर खेल रहा था उधर से वह कुत्ते को घुमाते हुए आ रहे थे जो कुत्ते के मालिक हैं उसी समय बच्चे पर कुत्ते ने अटैक कर दिया था और जो मालिक था कुत्ते का उसने छुड़ाने की भी कोशिश नहीं की वह तो मोहल्ले के ही कुछ बच्चे खेल रहे थे उन्होंने बड़ी मुश्किल से कुत्ते से बच्चे को छुड़ाया पिटबुल कुत्ता था वह पहले भी उस कुत्ते के ऐसे ही कहीं वाक्य हो चुके हैं मोहल्ले में कई के उसने पहले भी काटा है शिकायत भी इसकी हुई है लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई इसकी शिकायत हमने चौकी में भी की है और कोतवाली में भी 10,12 जगह पैर में काट रखा है हम चाहते हैं कार्रवाई हो ताकि आगे इस तरह का कोई वाक्य ना हो इस पर कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि यह कुत्ता बैन है और समझाने के बाद भी कुत्ते के मालिक मानते नहीं है।

तो वही घायल बच्चे आमिर हमजा ने बताया कि मैं वह खेल रहा था एकदम कुत्ता उसके हाथ से छूट गया मेरे पैर में कांटा है पिटबुल कुत्ता था मैं वहां खेल रहा था।

Tags:    

Similar News