बकेवर इलाके के नेशनल हाइवे-दो पर, धू-धूकर जली कार

चलती कार में अचानक आग लग गई जब तक कोई कुछ समझ पाता, तब तक कार पूरी तरह से आग का गोला बन गयी कार इटावा से औरैया जा रही थी। कार जैसे ही बकेवर इलाके में पहुंची तो कार में आग लग गई, कार सवार ने कूदकर जान बचाई।

Update:2019-03-27 15:36 IST

इटावा: लोगों के आराम के लिए वाहनों में लगी एसी, अब लोगों के मौत और नुकसान का कारण बनता जा रहा है, जी हाँ यह बात हम नही कह रहे, बल्कि आये दिन हो रही घटनाएं ये बयां कर रही है। चलती कार में अचानक शॉर्ट सर्किट के चलते लगी भीषण आग से, कार धू धू कर जलने लगी, किसी तरह से कार सवार ने कूदकर बचाई जान, यह कार इटावा से औरैया जा रही थी।

ये भी देखें: बरेली: किशोरी के साथ हुआ सामूहिक बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

यह घटना इटावा थाना बकेवर इलाके के नेशनल हाइवे 2 पर हुई। चलती कार में अचानक आग लग गई जब तक कोई कुछ समझ पाता, तब तक कार पूरी तरह से आग का गोला बन गयी कार इटावा से औरैया जा रही थी। कार जैसे ही बकेवर इलाके में पहुंची तो कार में आग लग गई, कार सवार ने कूदकर जान बचाई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड को सूचना दी, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई। चश्मदीद की माने तो कार में आग इतनी तेज थी की कोई आग बुझाने का प्रयास करता, उससे पहले आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई।

ये भी देखें:आस्ट्रेलिया के ग्राहम रीड का भारतीय पुरूष हाकी टीम का कोच बनना तय

Tags:    

Similar News