Pilibhit News: पिता पर रेप केस दर्ज होने से नाराज युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, थाने के सामने ब्लेड से काटा गला

Pilibhit News: 25 दिन पहले युवती के पिता सहित अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने गैंग रेप का मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें युवती भी सह-आरोपी थी।

Update: 2023-03-31 14:59 GMT
Pilibhit News (फोटो: सोशल मीडिया )

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में पिता पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने के बाद जीजा को हिरासत में लेने से खफा युवती ने थाने के गेट के सामने ब्लेड से अपना गला काट लिया। दूसरी तरफ इसी युवती की मां बेहोशी की हालत में रेलवे लाइन के किनारे मिली। दोनों मां-बेटी ने जान देने का प्रयास किया है। उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

परिवार पर दर्ज है गैंगरेप का मामला

दरअसल, 25 दिन पहले युवती के पिता सहित अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने गैंग रेप का मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें युवती भी सह-आरोपी थी। सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पिता को बचाने के लिए उसकी बेटी सामने आई और उसने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। युवती ने कहा कि उसके पिता को परेशान कर फंसाया जा रहा है। युवती ने थाना सुनगढ़ी के सामने काफी देर हाई वोल्टेज ड्रामा किया और फिर थाने के सामने गला काटकर सुसाइड करने की कोशिश की। सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले नौगवा पकड़िया की रहने वाली आरोपी युवती व परिवार वालों पर उसकी ही सहेली ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक उस युवती ने अपने घर के पास रहने वाली सहेली को घर पर बुलाया था। अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल किया। सहेली द्वारा युवती के पिता व अन्य युवक पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया गया था। इस प्रकरण में पीड़िता सहेली के एडीजी कार्यालय में जहर खाने के बाद उसकी तहरीर पर सुनगढ़ी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें इस युवती, उसके पिता व अन्य पर मुकदमा लिखा गया था। उधर, आरोपी युवती ने खुद व पिता को बेवजह फंसाने का आरोप लगाया था। इसी दौरान उसने ब्लेड से अपना गला काट लिया तो दूसरी तरफ उसकी मां भी रेलवे ट्रैक पर बेहोश अवस्था में मिलीं। जिनको जीआरपी ने देखा और उनको भी लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Tags:    

Similar News