Pilibhit News: बहन के प्रेमी की कर दी हत्या, पुलिस ने खोदकर निकलवाया शव

Pilibhit News: घटना के 6 दिन बाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव को गड्ढे से बरामद कर लिया है।

Report :  Pranjal Gupata
Update: 2023-02-20 11:27 GMT

Pilibhit News

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में प्रेम प्रसंग से नाराज एक भाई ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर प्रेमी की बड़ी ही बेरहमी से गला घोट कर हत्या कर दी। शव को नदी किनारे गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। घटना के 6 दिन बाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव को गड्ढे से बरामद कर लिया है। दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना पीलीभीत की कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के गांव सकटपुर की है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल प्रेम प्रसंग की कीमत सोनू को अपनी मौत से चुकानी पड़ेगी शायद सोनू ने यह नहीं सोचा था। अपनी झूठी शान के लिए प्रेमिका के भाई ने 23 वर्षीय सोनू को बेदर्दी से मार दिया । 13 फरवरी को सोनू रहस्यमई ढंग से गायब हो गया था परिवार वालों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। अब पुलिस ने शव को एक 5 फुट गहरे गड्ढे से बरामद किया है दरअसल सकटपुर गांव का रहने वाला सोनू का प्रेम प्रसंग काफी समय से गांव की ही एक युवती से चल रहा था. दोनों चोरी छुपे मिलते भी थे और आपस में फोन पर बातचीत भी करते थे.

युवती के भाई विजय सिंह को जब बहन के प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई तो उसने सोनू से अपनी बहन को मिलने से मना किया था. लेकिन सोनू व विजय की बहन नहीं मानी इस बात को लेकर कई बार विजय ने सोनू की पिटाई भी की थी दिनांक 13 फरवरी को सोनू गायब हो गया जिसके बाद परिवार वालों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी और विजय पर हत्या का शक जताया था. पुलिस ने दबिश देकर जब विजय को पकड़ना चाहा तो वह भाग गया.

लेकिन विजय के दोस्त कमलेश व शिशुपाल को पुलिस ने हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछा तो उन्होंने अपना जुर्म कुबूल कर लिया और बताया कि 13 तारीख की रात में वह सोनू को घर से बुलाकर ले गए थे. विजय ने सोनू को शराब पिलाई बाद में गमछे से उसका गला घोट कर हत्या कर दी और शव को गांव से 4 किलोमीटर दूर नदी किनारे गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था. पुलिस ने कमलेश व शिशुपाल की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है उधर मुख्य आरोपी विजय फरार बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News