पुनिया बोले- आरएसएस में अभी बड़ी टूट बाकी, यूपी सरकार पर आती है शर्म

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के नाम पर अब शर्म आने लगी है। वह अमरोहा में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की पीट पीट कर हत्या कर दिए जाने पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। पीएल पुनिया ने कहा कि प्रदेश में जब भी सपा सरकार आती है तो गुंडागर्दी साथ लाती है।

Update: 2016-09-03 08:41 GMT

बाराबंकी: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष पीएल पुनिया ने कहा है कि आरएसएस में अभी और बड़ी टूट होगी। वह गोवा में आरएसएस की टूट पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। पुनिया ने यह भी कहा कि इस बात पर शर्म आती है कि उत्तर प्रदेश में ऐसी सरकार है, जहां कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है।

बड़ी टूट का इंतजार

-पीएल पुनिया ने गोवा आरएसएस में टूट को शुरुआत बताते हुए कहा कि लोग अब सामंतशाही सोच और तानाशाही के खिलाफ आवाज उठाने लगे हैं और संगठन में अभी बड़ी टूट होनी बाकी है।

-राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष ने कहा कि आरएसएस में रज्जू भैया के अपवाद को छोड़ कर सरसंघचालक हमेशा महाराष्ट्र के एक विशेष समाज से ही होता है।

-संगठन ने वर्षों तक आरएसएस मुख्यालय पर तिरंगा नहीं फहराया। बाद में पूरे देश में विरोध हुआ तो तिरंगा झंडा फहराया जाने लगा।

-बता दें, कि आरएसएस के गोवा प्रदेश प्रभारी ने संगठन से अलग होकर पार्टी बनाने की घोषणा की है और भाजपा को चुनौती दी है।

यूपी सरकार पर शर्म

-कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के नाम पर अब लोगों को शर्म आने लगी है।

-वह अमरोहा में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की पीट पीट कर हत्या कर दिए जाने पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

-पीएल पुनिया ने कहा कि प्रदेश में जब भी सपा सरकार आती है तो गुंडागर्दी साथ लाती है। अखिलेश यादव के आने से लोगों को उम्मीद थी कि पढ़े लिखे मुख्यमंत्री के राज में ऐसा नहीं होगा लेकिन लोगों को निराशा हाथ लगी।

आरोपों में 'आप'

-दिल्ली सरकार में मंत्री के सेक्स स्कैडल और आम आदमी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता पर गबन के आरोपों पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि जो किसी पार्टी में नहीं होता वह 'आप' में होता है।

-पीएल पुनिया ने आरोप लगाया कि 'आप' ने लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त और पारदर्शिता के बड़े-बड़े सब्जबाग दिखा कर धोखा दिया है।

-उन्होंने कहा कि एक आंदोलन से जन्मी पार्टी अब सेक्स स्कैंडल, फर्जी डिग्री, महिलाओं के उत्पीड़न जैसे आरोपों से घिरी हुई है।

-पुनिया ने कहा कि पंजाब और दूसरी जगहों पर जनता 'आप' को जवाब देगी। दिल्ली में भी पार्टी के पार्लियामेंट्री सेक्रेटरी की सदस्यता रद्द होती है, तो चुनाव में जनता आप को सबक सिखाएगी ।

Tags:    

Similar News