कोरोना प्रबंधन पर PM मोदी ने CM योगी से की बात, बताया- कैसे रोकें वैक्सीन की बर्बादी

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीच एक बार फिर बातचीत हुई।

Written By :  Shreedhar Agnihotri
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-05-16 11:13 GMT

पीएम मोदी से मुलाकात करते सीएम योगी ( फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: केंद्र सरकार की मदद से प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर चल रहे प्रदेश सरकार के प्रयासों के बीच रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीच एक बार फिर बातचीत हुई। बातचीत के दौरान मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के हालातों से प्रधानमंत्री मोदी को अवगत कराया।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी को प्रदेश में वैक्सीन की स्थिति, कोविड के प्रबंधन तथा वैक्सीनेशन के बारे में बताया। मुख्यमंत्री योगी ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया कि केन्द्र सरकार के सहयोग से और आपके मार्गदर्शन में कोरोना प्रबन्धन का काम सफलतापूर्वक आगे बढ़ रहा है।
मुख्यमंत्री कार्यालय से इस बारे में बताया गया है कि वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि बेड की उपलब्धता, आक्सीजन की आपूर्ति, हर एक व्यक्ति को नि:शुल्क वैक्सीनेशन तथा जरूरतमंद को बेहतर उपचार का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है। उन्होनें प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त करते हुए यह भी सवाल किया कि वैक्सीनेशन वेस्टेज को कैसे रोका जाए। इस भी प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें मार्गदर्शन दिया।
बता दें इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कोरोना को लेकर किए जा रहे प्रयासों की कई बार सराहना कर चुके हैं। साथ ही वह उत्तर प्रदेश को समय समय पर आवश्यक संसाधन जुटाने में भी पीछे नहीं हटते हैं।


Tags:    

Similar News