जब गांव के बाहर बीच सड़क पर ऊर्जा मंत्री ने रोका काफिला,जाने क्या है पूरा मामला

यूपी के सीतापुर में अचानक बीच सड़क पर गांव के बाहर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का काफिला रुक गया। काफिला रुकते ही साथ में चल रहे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अधिकारी अपनी गाड़ियों से बाहर निकले तो देखा कि प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा एक ग्रामीण से बातचीत कर रहे हैं। जिसको देख जिले के अधिकारियों की हाथ पांव फूल गए ।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-01 08:05 GMT

सीतापुर न्यूज। यूपी के सीतापुर में अचानक बीच सड़क पर गांव के बाहर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का काफिला रुक गया। काफिला रुकते ही साथ में चल रहे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अधिकारी अपनी गाड़ियों से बाहर निकले तो देखा कि प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा एक ग्रामीण से बातचीत कर रहे हैं। जिसको देख जिले के अधिकारियों की हाथ पांव फूल गए ।

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ग्रामीण को पहले अपने पास बुलाया । जिससे ग्रामीण पुलिस की गाड़ियां देख अचानक डर गया और डरते हुए गाड़ी तक पहुंचा और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से दोनों हाथ जोड़कर नमस्कार किया। जिसके बाद उर्जा मंत्री ने ग्रामीण से पूछा तुम्हारे गांव में बिजली कितनी देर आती है ग्रामीण ने बताया हमारे गांव में बिजली भरपूर मात्रा में मिलती है। इसका जवाब सुनकर श्रीकांत शर्मा खुश हो गए । जिसके बाद ग्रामीण ने मंत्री जी से टूटी हुई सड़क पर सही कराए जाने का आग्रह किया ।




ग्रामीण ने बताया कि हमारे गांव की सड़क से करीब 3 वर्षों से खराब पड़ी हुई है लेकिन अधिकारियों के द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं जा रहा है। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बताया कि जल्द ही आपके गांव की सड़क सही कराई जाएगी। इसके बाद ग्रामीण से हाल चाल पूछने के बाद मंत्री जी का काफिला आगे बढ़ गया। वहीं पीछे से पहुंचे मीडिया कर्मियों ने जब ग्रामीण से पूछा की मंत्री जी ने आपसे क्या कहा।

ग्रामीणों ने बोला कि मंत्री जी बहुत ही अच्छे हैं

तो ग्रामीण ने बताया कि बिजली के बारे में पूछा और हमने सड़क के बारे में उनको अपनी समस्या से अवगत कराया । ग्रामीणों ने बोला कि मंत्री जी बहुत ही अच्छे हैं जिन्होंने गाड़ी रोककर हमसे हमारा हाल जाना। आपको बता दें कि ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा बिसवां तहसील में स्थित कोरासा गांव में 220kv विद्युत सब स्टेशन के भूमि पूजन में गए हुए थे।

Tags:    

Similar News