UP News: अनुप्रिया पटेल के करीबी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, इलाके में हड़कंप

Prayagraj News: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी के जिस नेता की हत्या की गई है वह गंगापार इकाई के विधि प्रकोष्ठ में कार्यकारिणी सदस्य था। इस घटना के बाद पुलिस का दावा है कि आपसी रंजिश में इंद्रजीत पटेल के पड़ोसी ने गोली मारी है।

Newstrack :  Network
Update:2024-07-07 12:49 IST

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और मृतक इंद्रजीत पटेल (Pic: Social Media)

Prayagraj News: प्रयागराज के सोरांव इलाके में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया की पार्टी अपना दल एस के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश में पार्टी नेता इंद्रजीत पटेल की गोली मारकर हत्या की गई है। मौके पर मौजूद पुलिस के मुताबिक गांव के ही रहने वाले सर्वेश नाम के युवक ने दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया है। हत्या के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी सर्वेश को गिरफ्तार कर लिया है।

आपसी रंजिश में इंद्रजीत पटेल की हुई हत्या

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी के जिस नेता की हत्या की गई है, वह गंगापार इकाई के विधि प्रकोष्ठ में कार्यकारिणी सदस्य था। इस घटना के बाद पुलिस का दावा है कि आपसी रंजिश में इंद्रजीत पटेल के पड़ोसी ने गोली मारी है। उन्होने कहा कि ग्रामीणों के द्वारा आनन फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने इंद्रजीत को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी सर्वेश पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सर्वेश पटेल के पास से दो तमंचे भी बरामद किए गए हैं।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है। वहीं, इस हत्याकांड के बाद ग्रामीणों में आक्रोश नजर आ रहा है। डीसीपी गंगानगर जोन अभिषेक भारती के मुताबिक मृतक इंद्रजीत पटेल और आरोपी सर्वेश के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। सर्वेश ने आपसी रंजिश की वजह से ही इंद्रजीत पटेल की हत्या की है। हालांकि दोनों के बीच विवाद की असली वजह क्या थी और क्या विवाद था, इसकी पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

Tags:    

Similar News