Prayagraj News: प्रयागराज में बड़ा सड़क हादसा! कार और ट्रक में टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत

Prayagraj News: प्रयागराज में ट्रक और कार में आमने -सामने टक्कर हो गई, टक्कर में मां बेटे समेत तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-02-04 08:10 GMT

Prayagraj Road Accident (Social Media)

Prayagraj News: प्रयागराज-वाराणसी हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया है। जनपद में ट्रक और कार के बीच में भीषण टक्कर हो गई, टक्कर में मां बेटे समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, वहीं, मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक ये दर्दनाक हादसा प्रयागराज जनपद के हंडिया थाना क्षेत्र के रसार गांव के पास में हुई है।

ट्रक और कार में आमने सामने हुई टक्कर

जानकारी के मुताबिक खजुराहो के रहने वाले भागीरथी अपनी पत्नी पूनम (30) और दो वर्षीय बच्चे राम के साथ प्रयागराज से वाराणसी की तरफ जा रहे थे। कार को मिर्जापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र के बिरोही गांव का निवासी अभिषेक चौबे (30) चला रहा थे। बरौत में हाईवे पर बना ओवरब्रिज मरम्मत के लिए बंद कर दिया गया है। इसके चलते आवागमन वन वे किया गया है। शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

हादसे में पूनम और उसके बेटे राम सहित चालक अभिषेक चौबे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भागीरथी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को उपचार के लिए एसआरएन अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि कार सवार प्रयागराज से मिर्जापुर जा रहे थे। वहीं हादसे की खबर मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस के मुताबिक घायल भागीरथी की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

Tags:    

Similar News