Prayagraj: नोएडा में अतीक अहमद के 'मन्नत' को पुलिस ने किया अटैच, गुर्गों को भी नहीं पता था ये खास ठिकाना

Atiq Ahmad Property: अतीक अहमद अपने खास लोगों को फरारी कटवाने के लिए इसी घर पर भेज देता था। पुलिस ने अतीक के इस घर के हर एक कमरे की तलाशी ली। फिर उसे सील कर दिया।

Report :  Syed Raza
Update: 2024-02-03 15:55 GMT

माफिया अतीक अहमद (Social Media)

Atiq Ahmad Property: माफिया अतीक अहमद ने अपने रसूख और दबंगई के बल पर ना सिर्फ प्रयागराज में, बल्कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और नोएडा में भी प्रॉपर्टी बनाई थी। प्रयागराज की 'ऑक्टोपस' और 'जिराफ़ टीम' ने लंबी जांच के बाद आखिर नोएडा में अतीक की 4 करोड़ रुपए का मकान खोज निकाला।

अतीक अहमद का ये बेशक़ीमती मकान नोएडा के सेक्टर-136 में बना है। इसका नाम 'मन्नत' है। अतीक अहमद के 'मन्नत' को प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) ने गैंगस्टर में अटैच कर लिया है। जल्द ही पुलिस इस मकान पर डुगडुगी बजाकर कुर्की का ऐलान कर देगी।

ऐसे खुला 'मन्नत' का राज 

प्रयागराज पुलिस की जिराफ़ टीम अतीक की प्रॉपर्टी खोजने में जुटी थी। तभी पुलिस को कुछ दस्तावेज़ हाथ लगे। जिससे पता चला कि अतीक ने नोएडा में भी करोड़ों का मकान खरीदा है। ऑक्टोपस टीम ने अतीक के पूर्व के बैंक रिकार्ड खंगाले और जांच आगे बढ़ाई। तब अतीक के इस 'मन्नत' का राज़ खुल गया। फिर, जिराफ़ टीम ने अतीक की बैंक डिटेल जांच की। इस प्रॉपर्टी के खरीदने का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला। जिससे साफ हो गया कि, ये संपत्ति अपराध से अर्जित धन से खरीदा गया था।

गुर्गों को भी नहीं थी 'मन्नत' की खबर  

मन्नत में उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) का आरोपी और अतीक अहमद का बेटा असद तथा गुलाम भी दो दिन तक रुके थे। तीन मंजिला इस आलीशान मकान में सारी सुविधाएं मौजूद है।  अतीक के मन्नत के बारे में उसके गुर्गे भी नहीं जानते थे। ये बात सिर्फ अतीक और अशरफ के परिवार को ही पता थी।

'मन्नत' सील कर दिया 

सूत्र बताते हैं कि, अतीक अहमद अपने खास लोगों को फरारी कटवाने के लिए इसी घर पर भेज देता था। पुलिस ने अतीक के इस घर के हर एक कमरे की तलाशी ली। फिर इसे सील कर दिया। जल्द ही अतीक के मन्नत को कुर्क कर इस पर ढोल नगाड़ा पिटवा दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News