Prayagraj Accident: टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत

Prayagraj Accident: प्रयागराज में एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मारने के बाद बाइक सवार पांच लोगों को रौंद डाला। इस हादसे में दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-24 07:36 GMT

Prayagraj Accident (Pic: Newstrack)

Prayagraj Accident: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के सरायममरेज थाना क्षेत्र के रास्तीपुर गांव में आज यानि सोमवार को बड़ा सड़का हादसा हो गया है। यहां तेज रफ्तार टैंकर बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सरायममरेज थाना प्रभारी योगेश प्रताप ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया। उन्होंने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी है। बाइक पर एक शख्स, उसकी पत्नी, 2 बच्चे और एक अन्य महिला थी। टक्कर लगते ही बाइक सड़क पर गिर गई और सवार भी सड़क के बीचों-बीच गिर गए। सड़क पर गिरने से पांचों ट्रक के पिछले पहियों के नीचे आने से कुचल गए।   

दो बच्चों समेत पांच की मौत

जानकारी के मुताबिक सोरो पेट्रोल पंप के पास टैंकर नंबर (UP 32 JN 6728) ने बाइक सवार को रौंदा दिया। हादसे में बाइक सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मृतको में दो बच्चे भी शामिल हैं। मृतकों की पहचान विकास पुत्र बल्ली (उम्र 25 वर्ष), सुम्मरी पत्नी देवकी (उम्र करीब 60 वर्ष), जनता पत्नी नमकीन (उम्र करीब 34 वर्ष), दीवाना पुत्र नमकीन (उम्र करीब 7 वर्ष), लक्ष्मी पुत्री नमकीन (उम्र करीब 08 माह) निवासीगण चौकी खुर्द थाना मीरगंज जनपद जौनपुर) की मौके पर ही मृत्यु हो गई।  सूचना पाकर पुलिस बल द्वारा मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर मर्चरी भिजवाया गया। मौके पर ही टैंकर और टैंकर चालक को भी कब्जे में लिया गया। मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है।  

Tags:    

Similar News