ट्रिपल मर्डर से सनसनी! पिता ने दो बेटियों को चाकू से गोदकर मार डाला, फिर की खुदकुशी

Prayagraj Triple Murder: प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया।

Written By :  Sidheshwar Nath Pandey
Report :  Syed Raza
Update: 2024-09-08 13:28 GMT

Prayagraj Triple Murder: प्रयागराज से हत्या और खुदकुशी की दहला देने वाली खबर सामने आई है। धूमनगंज के रम्मन का पुरवा इलाके में एक ही परिवार में तीन शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार पिता ने अपनी दो बेटियों को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। बेटियों की हत्या करने के बाद पिता ने भी खुदकुशी कर ली। युवक ने फांसी लगाकर जान दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक पेंटर था। वह घरों को पेंट कर परिवार चलाता था। युवक ने यह कदम क्यों उठाया इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं पता चल सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दोनों बेटियों को उतारा मौत के घाट

जानकारी के अनुसार धूमनगंज के रम्मन का पुरवा इलाके में मनीष प्रजापति अपने परिवार के साथ रहता था। उसके परिवार में उसकी पत्नी, तीन वर्षीय बेटी खुशबू और पांच वर्षीय बेटी नैंसी थे। वह घरों को पेंट कर आजीविका चलाता था। बताया जा रहा है की मनीष आज सुबह भी काम पर गया था। दोपहर को वह काम से वापस आया था। इसी दौरान उसने घटना को अंजाम दिया। पत्नी ने बताया कि दोपहर को फोन करने पर उसने बताया था कि वह बाजार में है। घर आने के बाद उसने अपनी बेटियों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मनीष ने दोनों बेटियों को चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया। बेटियों की हत्या के बाद मनीष ने फंदा बना कर खुद भी खुदकुशी कर ली।

पारिवारिक कलह की आशंका

मामले का पता तब चला जब दोपहर दूधवाले ने खिड़की से दोनों बेटियों के खून से सने शव देखे। शव देखकर उसने पड़ोस के लोगों को सूचना दी। तीन शव देखकर चीख पुकार मच गई। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में एक साथ तीन शव मिले। कमरे में काफी खून फैला हुआ था। पुलिस, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड के साथ तमाम बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे। कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। एक साथ पूरा परिवार खत्म होने से पत्नी बदहवास है। घटना के पीछे का कारण पता नहीं चल सका है। पारिवारिक कलह की आशंका जताई जा रही है। मनीष की पत्नी से पुलिस पूछ ताछ करेगी। उसके बाद ही इस वारदात की गुत्थी सुलझ सकेगी।

Tags:    

Similar News