Prayagraj News: गर्लफ्रेंड को होटल में बुलाया, फिर कर दिया ऐसा, पुलिस ने दरवाजा खोला तो उड़ गए होश

Prayagraj News: वहीं हत्या के आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस को खुद इसकी जानकारी दी। इससे पुलिस के भी होश उड़ गए।

Report :  Network
Update:2024-09-16 11:51 IST

Prayagraj News (Pic:Social Media)

Prayagraj News: प्रयागराज में प्रेमी ने पहले होटल बुक कराया उसके बाद अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया। इस दौरान होटल मे ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई और प्रेमी ने अपना आपा खो दिया और गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद हत्या के आरोपी ने खुद ही पुलिस को फोन कर इस घटना के बारे में जानकारी दी। जिससे पुलिस के भी होश उड़ गए।

यह मामला प्रयागराज के सोरांव थाना क्षेत्र का है। महिला की हत्या जिले के सोरांव कस्बे के उसरही में स्थित ओयो होटल में की गई। जहां हत्या की गई वह जगह प्रयागराज से 50 किमी दूर है। प्रेमी विवेक कुमार महिला सुमन देवी की हत्या करने के बाद खुद ही थाने पहुंच गया और पुलिस को इसकी जानकारी दी तो पुलिस भी दंग रह गई।

प्रेमी ने बताया, मैंने गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है

पुलिस को विवेक ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है। उसकी लाश ओयो होटल में पड़ी है। जब पुलिस ने युवक के मुंह से ये शब्द सुना तो पुलिस भी सन्न रह गई। थाना प्रभारी सोरांव ने आरोपी विवेक कुमार को हिरासत में ले लिया और उसे लेकर ओयो होटल पहुंची।

कमरा खोलते ही पुलिस ने देखा कि महिला का शव बेड पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने तत्काल मौके पर फील्ड यूनिट और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी बुला लिया। फोरेंसिक टीमों ने घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस आरोपी विवेक कुमार से पूछताछ कर रही है। शुरुआती पूछताछ में यह मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है और इसी को लेकर हत्या की बात सामने आ रही है।

किस आईडी और एड्रेस पर उसने होटल में कमरा बुक कराया था

इस मामले में एसीपी सोरांव जंग बहादुर यादव ने भी होटल के मैनेजर और कर्मचारियों से पूछताछ की है। पुलिस यह जानकारी जुटा रही है कि आखिर आरोपी युवक महिला के साथ कब होटल में पहुंचा था और किस आईडी और एड्रेस पर उसने होटल में कमरा बुक कराया था। पुलिस के मुताबिक मृतका के परिजनों को भी मामले की सूचना दे दी गई है। एसीपी सोरांव जंग बहादुर यादव के मुताबिक मृतका के परिजनों की ओर से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर इस मामले में पुलिस आगे कार्रवाई करेगी।

Tags:    

Similar News