Basti News: इश्क मिजाज दारोगा को ग्रामीणों ने पकड़ा, खंभे से बांधकर की खूब पिटाई

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में दुबौलिया थाने पर तैनात इश्क मिजाज दारोगा की देर रात ग्रामीणों ने एक युवती के घर से निकलते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।

Report :  Amril Lal
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-08-19 09:05 GMT
इश्क मिजाज दरोगा की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में दुबौलिया थाने पर तैनात इश्क मिजाज दारोगा को बुधवार/ गुरुवार की देर रात ग्रामीणों ने एक युवती के घर से निकलते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने इश्क मिजाज दरोगा की धुनाई कर दी। जिसके बाद दरोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में ग्रामीणों ने दारोगा पर रंगरेलियां मनाने का आरोप लगाते हुए विरोध शुरू किया। तो नाराज दारोगा ने सरकारी पिस्टल से फायर कर दिया। इसके बाद ग्रामीण भड़क गए। उन्‍होंने जमकर धुनाई के बाद दारोगा को खंभे से बांध दिया और लाठी-डंडों से पीटा।

जानकारी के मुताबित सुबह करीब 4 बजे सूचना मिलने पर पहुंचे दुबौलिया थानाध्यक्ष दारोगा को साथ ले गए। दारोगा की पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दुबौलिया थाने में करीब दो साल से तैनात है दरोगा

दुबौलिया थाने के हल्का नंबर-2 का दारोगा अशोक कुमार चतुर्वेदी चिलमा बाजार में किराए पर कमरा लेकर रहते हैं। करीब दो साल से दुबौलिया थाने पर ही तैनात दारोगा अशोक के इश्क मिजाजी की चर्चा पूरे क्षेत्र में है। करीब चार महीने पहले ग्रामीणों ने आला अधिकारियों से उसकी गलत हरकतों की शिकायत की थी। थाने से हटाए जाने के बाद सत्ता में पकड़ होने के कारण फिर उसने ऐसा जुगाड़ लगाया कि फिर से दुबौलिया थाने पर पोस्टिंग हो गई ।

मनचला दरोगा अशोक बुधवार देर रात गांव में पहुंचा

मनचला दरोगा अशोक बुधवार की देर रात पल्सर बाइक से थाना क्षेत्र के ऊंजी गांव पहुंचा और एक घर में घुस गया। पहले से ही नजर गड़ाए ग्रामीण बाहर लाठी–डंडा लिए उसके निकलने का इंतजार करते रहे। भोर में करीब 3 बजे दारोगा अशोक बाहर निकला तो खुद को घिरा देख अपनी सरकारी पिस्टल से हवाई फायर कर दिया।

जिसके बाद नाराज ग्रामीणों ने दरोगा की जमकर पिटाई की और उसके बाद उसे खंभे से बांध दिया और लाठी-डंडों से खूब धुनाई की।

दरोगा की पिटाई का वीडिया वायरल होने के बाद पुलिस विभाग की खूब हुई किरकिरी 

ग्रामीणों की ही सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष मनोज त्रिपाठी किसी तरह उसे ग्रामीणों से छुड़ाकर थाने ले गए। जिसके बाद पुलिस विभाग की जमकर किरकिरी होने के बावजूद मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा था। लेकिन मामला दत्ता ना देख कर ,कई घंटे बीत जाने के बाद पुलिस अधीक्षक बस्ती ने सोशल मीडिया पर बयान दिया।

फिलहाल पूरे जिले में पुलिस विभाग की जमकर किरकिरी हो रही है। ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस हम लोगों की रक्षा के लिए बनाई गई है। लेकिन पुलिस अपने वर्दी का रोब दिखाकर ग्रामीणों की इज्जत लूटने पर लगे हुए हैं।

एसपी आशीष श्रीवास्तव दरोगा को लाइन हाजिर किया

पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि घटनास्थल पर एडिशनल एसपी सीईओ कलवारी सहित अधिकारी गए हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है तत्काल दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एडिशनल एसपी की जांच रिपोर्ट आने के बाद दरोगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News