बाबर और गजनी के संतानों ने हिंदुओं को कुचला था सिद्धार्थ नाथ सिंह ने काशी विश्वनाथ कॉरीडोर पर दिया बड़ा बयान

Siddharth Nath Singh News Prayagraj सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा भारतीय समाज व हिंदुओं की रक्षा हुई है। श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरीडोर की कोई कल्पना नहीं कर सकता था।

Report :  Syed Raza
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-12-13 12:53 GMT

सिद्धार्थ नाथ सिंह (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Siddharth Nath Singh News Prayagraj: बाबर और गजनी ने हिंदुओं को प्रताड़ित किया और धर्म का परिवर्तन कराकर भारत की संस्कृति व हिंदुओं को कुचला हैं,आज श्री काशी विश्वनाथ कॉरीडोर से हिंदुओं के पौराणिक विरासत और संस्कृति को वापस लाने का कार्य प्रधानमंत्री जी ने किया है यह बातें उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रधानमंत्री जी द्वारा श्री काशी विश्वनाथ कारीडोर के लोकार्पण के उपलक्ष्य में प्रयागराज के विधानसभा शहर पश्चिमी में पांच मंदिरों के लिए निकली शोभायात्रा के दौरान राजरूपपुर हनुमान मंदिर में भगवान शंकर जी को जलाभिषेक व दर्शन के उपरांत कहीं।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा भारतीय समाज व हिंदुओं की रक्षा हुई है। श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरीडोर की कोई कल्पना नहीं कर सकता था। हिंदुओं के सपनों को साकार करते हुए प्रधानमंत्री जी ने हिंदुओं के गौरव को वापस पुनः स्थापित किया है आज शोभायात्रा में हर जगह यही नारा लग रहा है हिंदुओं की यही पुकार,हर हर महादेव, घर घर महादेव।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को हिंदू और हिंदुत्व की समझ नहीं है क्योंकि इटली को वह समझ सकते हैं लेकिन भारत को आज तक नहीं समझ पाए हैं।उनकी भाषा में तुष्टिकरण साफ है।अखिलेश यादव को झूठ बोलने की आदत पड़ गई है अखिलेश बेरोजगार हैं झूठों का सहारा लेकर चल रहे हैं।

श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरीडोर में सपा सरकार के समय कुछ नहीं किया केवल तुष्टिकरण में लीन थे,अखिलेश यादव को दिन में मुंगेरी लाल सपनों का दौरा पड़ता है।मैं हिंदू हूँ तो मैं तो कहूंगा कि घर-घर में महादेव आने से उन्नति और विकास होगा।महादेव के आशीर्वाद से ही हिंदू समाज आगे बढ़ रहा है। गजनी और बाबर की संतानों को भी हमने स्वीकार किया है भारत में रहने वाला हर नागरिक हिंदू है हिंदुत्ववादी है पूरा देश हिंदू है।

सिद्धार्थ नाथ सिंह की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा गजनी और बाबर ने धर्म परिवर्तन करवाया और हिंदुओं की मां बहन बेटियों को प्रताड़ित और कुचला था। फिर भी हिंदू उनकी संतानों का सम्मान करते हैं क्योंकि हम हिंदू हैं हमने उन्हें अपनाया है आज श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरिडोर से इतिहास बदल गया है। भारत की संस्कृति एवं पौराणिक विरासत वापस हो रही हैं। हिंदुत्व का दूसरा नाम ही विकास है बिना हिंदुत्व के विकास हो ही नहीं सकता।

भाजपा का सिपाही होने के नाते विधानसभा शहर पश्चिमी में खड़ा हूँ 2017 के चुनाव के बाद बंदूक की नाल नहीं दिखाई दी है। तमंचे घुस गए हैं और तमंचा लेकर चलने वाले जेल की सलाखों में है, और 2022 से शहर पश्चिमी के हर घर में महादेव दिखेंगे।घर में महादेव रहेंगे तो उन्नति समृद्धि और विकास दिखेगा। मैं कहता हूँ हर हर महादेव घर घर महादेव। मुख्यमंत्री श्री योगी जी 17 बार मथुरा जा चुके हैं।उत्तर प्रदेश में अयोध्या काशी विंध्याचल के बाद अब मथुरा में भी श्री कृष्ण कॉरीडोर निर्माण की तैयारी शुरू हो गई है।

विधानसभा शहर पश्चिमी में श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरिडोर लोकार्पण के अवसर पर नकासकोना से मंत्री के पुत्र सिद्धांत नाथ सिंह ने भगवान शंकर पर माला अर्पण कर,मंत्री की धर्मपत्नी डॉ नीता सिंह ने काली मंदिर दयानंद पार्क खुल्दाबाद में पूजा अर्चन तथा मंत्री श्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शिव मंदिर पूरामुफ्ती में विधि विधान के साथ पूजा अर्चन एवं जलाभिषेक कर शोभायात्रा निकली,जयकारों के साथ नारा गूंज रहा था कि हिंदुओं की यही पुकार हर हर महादेव घर घर महादेव के बीच में जनसमूह के साथ निकले।

जहां पर जनमानस और श्रद्धालुओं का भी अपार जनसमर्थन मिला।पांचों मंदिरों में भंडारे चलाकर श्रद्धालुओं को प्रसाद का वितरण सिद्धार्थ नाथ सिंह ने स्वयं किया।

इस मौके पर पवन श्रीवास्तव, शोभिता श्रीवास्तव, इभा सिन्हा, रीता साहू,प्रेम नारायण केसरवानी,राम लोचन साहू,हिमकन्या श्रीवास्तव, शुभम पाण्डेय,आशुतोष आर्या,शिव तिवारी, गौरव गुप्ता,दीना नाथ कुशवाहा, दिनेश सिंह पटेल,राम प्रकाश सिंह पटेल,राम जी शुक्ला, अखिलेश सिंह,मिथलेश सिंह,संजय कुशवाहा, ज्ञान बाबू केसरवानी,कौशकी सिंह पटेल, रंजन शुक्ला,राम नरेश पटेल, नमनदीप आर्या,देव वर्मा, रजनीकांत श्रीवास्तव,विजय मेलहोत्रा,मीडिया प्रभारी दिनेश तिवारी सहित हजारों की संख्या में लोगों ने श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरीडोर लोकार्पण पर उल्लास के साथ सहभागिता किया।

Tags:    

Similar News