Prayagraj News: प्रेम प्रसंग में ग्रामीणों ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

प्रयागराज के मऊआइमा इलाके में एक युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी, पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज..

Report :  Syed Raza
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-25 16:40 GMT

मृतक युवक का फाइल फोटो

Prayagraj News: प्रयागराज के मऊआइमा इलाके में युवक की लाठी डंडो से पीट पीटकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक की हत्या की वारदात के बाद से गांव में तनाव का माहौल है, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है की घटना को लेकर दो नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की बात सामने आ रही है।


मऊआइमा थामा, प्रयागराज जनपद


प्रेमिका से मिलने के लिए मऊआइमा थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव गया था युवक


मृतक इरफान सोरांव इलाके का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को प्रेमिका से मिलने के लिए मऊआइमा थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव पहुंचा था। जहां पर उसे प्रेमिका के साथ गांव में लोगों ने देख लिया। जिसके बाद उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को ट्युबेल के पास फेंक दिया गया। परिजनों को सूचना मिली तो घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मृतक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


दो नामजद अभियुक्तों  पर मुकदमा दर्ज किया गया है

परिजनों की तरफ से दो नामजद अभियुक्तों के खिलाफ मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है की मामले में परिजनों की तरफ से मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है, आरोपियों की तला के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हैं जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद जो बातें सामने आएंगी उसके आधार पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News