UP Election 2022: जेपी नड्डा और संजय निषाद का सपा पर हमला, कहा- जनता तय करेगी उन्हें विकास चाहिए या विनाश

UP Election 2022: प्रयागराज में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला।

Report :  Syed Raza
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-24 04:15 GMT

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 

UP Election 2022 : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद प्रयागराज (JP Nadda Sanjay Nishad in Prayagraj) पहुंचे, जहां उन्होंने संयुक्त चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)  पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश (Up election 2022) की जनता के साथ अब तक समाजवादी पार्टी ने धोखा किया है, समाजवादी पार्टी गुंडों की पार्टी है, समाजवादी पार्टी की सरकार में अपराधी लोगों को डराकर और धमकाकर उनकी जमीनों को कब्जा करते थे। आज वे अपराधी योगी राज में जेल में हैं।


'जनता तय करे उन्हें विकास चाहिए या विनाश'

 नड्डा ने आगे कहा कि यह चुनाव विकास और विनाश का है। अब आपको तय करना है कि आपको विकास चाहिए या विनाश चाहिए। अगर आप लोगों ने 27 फरवरी को गलत मतदान करके सत्ता को गलत हाथों में देने का काम किया तो निश्चय ही गरीबों का पतन होगा और उनकी जमीनों पर फिर से कब्जा होना शुरू हो जाएगा। नड्डा ने भाजपा समर्थित प्रत्याशी प्रशांत कुमार सिंह (BJP candidate Prashant Kumar Singh) को वोट देकर भारी मतों से विजई बनाने की जनता से अपील की। 


नड्डा ने बीजेपी की उपलब्धियां गिनाई 

नड्डा ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार में राजीव गांधी स्वयं कहते थे कि अगर जनता के बीच 100 रुपए भेजा जाता है, तो उन्हें 15 रुपए मिलता है। पचासी बिचौलिए खा जाते हैं, लेकिन बीजेपी की सरकार ने सीधे तौर पर जनता के खाते में पैसा भेजकर शत प्रतिशत जनता को लाभ देने का काम किया है।

'जनता को तय करना है, उन्हें कौन सी सरकार चाहिए'

वहीं, सभा को संबोधित करते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद (Dr. Sanjay Nishad, National President of Nishad Party) ने कहा कि आज जो हंडिया में भीड़ दिखी है इसको देखकर लगता है कि यह रैली नहीं यह रेला है। उन्होंने कहा कि चार चरणों के मतदान में हाथी, साइकिल साफ है. 80 हमारा है और 20 में बंटवारा है। संजय निषाद ने भी अपने प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगा।

सपा की सरकार में लाल टोपी वाले गुंडे जगह जगह बैठते थे और बहन बेटियां सुरक्षित नहीं होती थी। अगर सपा की सरकार आई तो गुंडाराज वापस आ जाएगा। अब हंडिया की जनता को तय करना है कि उन्हें कौन सी सरकार चाहिए। जनसभा के मंच पर प्रतापपुर से अपना दल यस के प्रत्याशी राकेश धर त्रिपाठी व हंडिया से निषाद पार्टी से प्रत्याशी प्रशांत सिंह साथ साथ मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News