प्रशासन का असली चेहराः दे रहा कोरोना वारियर्स को बदबूदार खाना, जानवर भी न खाएं

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कोरोना वारियर्स को प्रशासन की ओर से मिलने वाले भोजन में बड़ी लापरवाही उजागर हुई है।

Update: 2020-07-07 06:04 GMT

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कोरोना वारियर्स को प्रशासन की ओर से मिलने वाले भोजन में बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। कोरोना वारियर्स ने सोमवार रात बाकायदा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करते हुए आरोप लगाया है कि उन्हें ताजा भोजन के बजाए दिन का रखा हुआ भोजन परोसा जा रहा है, जिसमे दुर्गंध आ रही है। वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य प्रशासन में हड़कम्प मच गया है। बता दें कि, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में कोरोना पाजिटिव केसों का आकड़ा 150 के पार होने के बाद कोरोना वारियर्स के साथ ऐसी हीलाहवाली बरती जा रही है।

ये भी पढ़ें:कानपुर कांड: विकास दुबे से क्या है जय बाजपेई का कनेक्शन, लखनऊ उठा ले गई STF

जानकारी के अनुसार सोमवार रात को ये वीडियो वायरल हुआ

जानकारी के अनुसार सोमवार रात कोरोना वारियर्स का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वो रायबरेली शहर के रतापुर चौराहे के पास स्थित सीएचसी का बताया जा रहा है। दिन भर ड्यूटी करके लौटे वारियर्स को जब भोजन मिला तो चावल आदि में दुर्गंध आ रही थी। इससे खासा नाराज वारियर्स ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में कई कर्मी आसपास खड़े हैं। इनमे एक कर्मी रंजीत सिंह जगतपुर सीएचसी में खुद की तैनाती बता रहा है। उनका कहना है कि कोविड-19 में ड्यूटी कर रहा हूं। अभी तक जो खाना मिला है वो सही मिला था, लेकिन आज जो खाना मिला है उसमे इतनी स्मेल आ रही है कि कुछ लोगों ने डस्टबिन में खाना डाल दिया। कुछ लोग बाहर खाना खाने चले गए हैं।

ठेकेदार की ओर से एक लड़का कर्मियों के पास भेजा गया

वही वीडियो सामने आने के बाद ठेकेदार की ओर से एक लड़का कर्मियों के पास भेजा गया। उसने अपना और ठेकेदार का बचाव करते हुए सिरे से आरोप को खारिज कर दिया। कहा कि 7 बजे शाम को बना है, हम यही खाकर आए हैं।

ये भी पढ़ें:चीनी सेना के पीछे हटने पर भी भारत का कड़ा रुख, ड्रैगन को सबक सिखाने की रणनीति

आपको बता दें कि सोमवार को जिले कोरोना पाजिटिव केस का आकड़ा 150 के पार पहुंच गया है। कल आई रिपोर्ट में बछरावां सीएची प्रभारी, नेत्र सर्जन और वार्ड बॉय की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके अलावा 108 एम्बुलेंस सेवा के 4 चालक भी कल की रिपोर्ट में संक्रामित पाए गए। और शहर कोतवाली के बजरंग नगर और शक्ति नगर मोहल्ले में एक-एक पाजिटिव केस मिले। इस प्रकार अब जिले में टोटल एक्टिव केस की 36 पर पहुंच गई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News